बड़ौत से भाई की शादी का कार्ड देने मेरठ जा रहे दोघट के पूर्व चैयरमैन के भांजे की सड़क हादसे में मौत हो गई। बताया गया कि मृतक का परिवार क्षेत्र के बावली रोड पर रहता है। वहीं युवक की मौत के बाद आवास पर सांत्वना देने के लिए लोग पहुंच रहे हैं।

 

 

 

उत्तर प्रदेश के बड़ौत नगर की बावली रोड पर रहने वाले छात्र की सोमवार की देर रात सड़क हादसे में मेरठ के नन्नू के पास मौत हो गई। मृतक छात्र अपने बड़े भाई बैंक मैनेजर की शादी का कार्ड देने मेरठ जा रहा था। छात्र की मौत की सूचना पर परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना पर परिवार के लोग मौके पर पहुंचे और बिना पुलिस कार्रवाई कराए शव को लेकर बडौत पहुंचे और गमगीन माहौल में उसका अंतिम संस्कार कर दिया।

मृतक छात्र शशांक (26) साल पुत्र उदयवीर बावली रोड बड़ौत का रहने वाला था। सोमवार की शाम वह घर से बाइक पर मेरठ में अपने रिश्तेदार के यहां अपने बड़े भाई निशांत तोमर जो पानीपत की एक बैंक शाखा में मैनेजर है उसकी शादी का कार्ड देने के लिए जा रहा था।

जैसे ही वह मेरठ के नंदू के पास पहुंचा, तो सामने से अचानक जेसीबी मशीन आ गई और जोरदार भिंडत में उसकी मौके पर ही मौत हो गई। छात्र की मौत की सूचना पर परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना पर परिवार के लोग मौके पर पहुंचे और बिना पुलिस कार्रवाई कराए शव को लेकर बड़ौत पहुंचे और गमगीन माहौल में उसका अंतिम संस्कार किया।

दोघट के पूर्व चैयरमैन का भांजा व जयपुर की एसडीएम का सगा भाई था मृतक छात्र
मृतक छात्र शंशाक दोघट के पूर्व चैयरमैन पिंटू का सगा भांजा ओर जयपुर में एसडीएम पद पर कार्यरत देविका तोमर का सगा भाई था। मृतक छात्र सरदार पटेल यूनिवर्सिटी से पीएचडी कर रहा था।

छात्र की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया। छात्र की मौत से भाई प्रशांत तोमर, बहन वर्णिका तोमर, मां अरुणा तोमर, पिता उदयवीर व परिवार की महिलाओं का रोते हुए बुरा हाल है। छात्र के भाई प्रशांत तोमर ने बताया कि बडे भाई निशांत की शादी 22 अप्रैल को तय थी।