हिसार में निजी स्कूल और ट्रक की टक्कर हो गई। जिसमें बच्चों को चोटें आई, वहीं बस में बैठे स्टाफ की सदस्य भी घायल हो गए। बस पलटते ही चीख पुकार मच गई और राहगीरों में अफरा तफरी मच गई।

 

 

 

 

हिसार के उकलाना में मंगलवार को सुबह एक निजी स्कूल की एक बस बरवाला से स्कूल के बच्चों को लेकर आ रही थी तो जैसे वह गांव कल्लरभैणी से बच्चे लेकर चली तो आगे एक कट पर मुड़ने लगी तो हिसार की तरफ से आ रहे ट्रक ने बस को टक्कर मार दी जिससे बस बीच सडक़ में पलट गई। बस पलटते ही चीख पुकार मच गई और राहगीरों में अफरा तफरी मच गई। बस में करीब 40 बच्चे और स्कूल का स्टाफ सदस्य भी थे। जिन्हें बड़ी तेजी से बाहर निकाला गया। घटना का पता चलते हुए पुलिस भी घटनास्थल पर पंहुच गई थी।

निजी अस्पताल में प्राथमिक उपचार के दौरान दी बच्चों को छुट्टी
सभी घायल बच्चों को उकलाना के एक निजी अस्पताल में ले जाया गया जहां पर उनका प्राथमिक करवाकर चिकित्सक ने छुट्टी दे दी। मामले का पता चलते हुए अभिभावक अस्पताल पंहुचे और अपने बच्चों का हालचाल जाना। बता दें कि मौके से ड्राइवर भाग गया और वहा प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि ड्राइवर कान में ईयर फोन लगाए हुआ था जिसकी वजह से ट्रक का हार्न सुनाई नहीं दिया।

चालक की गलती से हुआ हादसा
स्कूल संचालक ने बताया कि इस मामले में बस ड्राइवर की गलती मिलती है तो उसके विरूद्ध कार्रवाई की जाएगी। पुलिस ने बस को के्र न की सहायता से सडक़ के बीच से हटवाया। वही ट्रक ड्राइवर मनजीत सिंह ने बताया कि वह हिसार से चंडीगढ़ जा रहा था इसी दौरान प्रभुवाला गांव के पास हाईवे बने कट से अचानक स्कूल बस आ गई, उसने काफी हार्न बजाए, लेकिन बस ड्राइवर बस को क्रास करने लगा और हादसा हो गया। घायल हुए बच्चें कक्षा यूके जी से तन्वी, कक्षा दूसरी से अक्षय बरवाला से, अमित गैबीपुर से, कनिका व दृष्टि आठवीं कक्षा से, पीयूष चौथी कक्षा बरवाला से, शिविका तीसरी कक्षा से बरवाला, रक्षा सहित शिक्षक अनिल, गौरव और शिक्षका सुमन को चोटें आई। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।