Home मनोरंजन ‘Adipurush’ का ट्रिबेका फेस्टिवल में इस दिन होगा वर्ल्ड प्रीमियर, मेकर्स ने...

‘Adipurush’ का ट्रिबेका फेस्टिवल में इस दिन होगा वर्ल्ड प्रीमियर, मेकर्स ने किया ऐलान

महाकाव्य रामायण पर आधारित फिल्म ‘Adipurush’ में प्रभास भगवान राम का किरदार निभाने वाले हैं तो वहीं माता सीता के किरदार में कृति सेनन दिखाई देंगी। फिल्म में सैफ अली खान रावण का किरदार निभा रहे हैं।

निर्देशक ओम राउत की मच अवेटेड फिल्म ‘आदिपुरुष’ इस साल रिलीज होने वाली बड़ी फिल्मों में शामिल है। Prabhas, कृति सेनन और सैफ अली खान की फिल्म ‘Adipurush’ को लेकर मेकर्स ने बड़ी अपडेट दी है। फिल्म का वर्ल्ड प्रीमियर 13 जून, 2023 को न्यूयॉर्क में प्रतिष्ठित ट्रिबेका फेस्टिवल में होने वाला है। ये फिल्म न केवल भारत में बल्कि दुनिया में भारतीय इतिहास और संस्कृति की भव्यता को दिखाएगी। 16 जून को रिलीज से पहले ‘Adipurush’ का वर्ल्ड प्रीमियर 13 जून को न्यूयॉर्क में ट्रिबेका फेस्टिवल में होगा, जो 7-18 जून तक हो रहा है।

एक इमोशन है ‘आदिपुरुष’

फिल्म ‘तान्हाजी: दि अनसंग वॉरियर’ जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके ओम राउत ने ‘आदिपुरुष’ पर कहा, ‘आदिपुरुष कोई फिल्म नहीं है, यह एक इमोशन है, एक सेंटीमेंट है! मुझे पता चला कि आदिपुरुष को दुनिया के प्रतिष्ठित फिल्म समारोहों में से एक के सम्मानित जूरी द्वारा चुना गया है, ट्रिबेका फेस्टिवल का यह प्रीमियर वास्तव में मेरे लिए और साथ ही पूरी टीम के लिए वास्तविक है क्योंकि हमें वैश्विक स्तर पर एक ऐसी कहानी दिखाने का मौका मिला है जो हमारी संस्कृति में गहराई तक समाई हुई है। वर्ल्ड प्रीमियर पर दर्शकों की प्रतिक्रिया देखने के लिए हम उत्साहित हैं।’

फिल्म के निर्माता भूषण कुमार का रिएक्शन

फिल्म ‘Adipurush’ के निर्माता भूषण कुमार ने कहा, ‘भारतीय सिनेमा को वैश्विक स्तर पर ले जाना वास्तव में हम सभी के लिए गर्व का पल है! ट्रिबेका फेस्टिवल दुनिया के सबसे मशहूर प्लेटफार्मों में से एक है और हमारी फिल्म के लिए, जो न केवल प्यार का श्रम है बल्कि भारतीय इतिहास का चित्रण है – यहां प्रदर्शित होना रोमांचक और जबरदस्त है। ‘आदिपुरुष’ सभी के लिए एक विजुअल ट्रीट होने वाली है, और मुझे यकीन है कि वैश्विक दर्शकों पर इसका एक मंत्रमुग्ध करने वाला असर होगा।’ फिल्म ‘Adipurush’ में प्रभास, कृति सेनन, सैफ अली खान और सनी सिंह मुख्य किरदारों में नजर आएंगे। फिल्म 16 जून, 2023 को विश्व स्तर पर रिलीज होने वाली है।

Exit mobile version