गुड्डू मुस्लिम और शाईस्ता परवीन को लेकर पुलिस को हैरान करने वाली जानकारी मिली है। गुड्डू मुस्लिम के सौतेले बेटे आबिद ने गिरफ्तारी के बाद पुलिस की पूछताछ में बताया कि गुड्डू मुस्लिम शाईस्ता को पसंद करता था।

उमेश पाल हत्याकांड के बाद चर्चा में आए बम बरसाने वाले गुड्डू बमबाज़ के बारे में चौकाने वाली जानकारी पुलिस को मिली है। अभी तक पुलिस को ये जानकारी थी कि 10 या 12 साल पहले अतीक ने गुड्डू की जमानत कराई थी, तब से गुड्डू अतीक के साथ रहने लगा जबकि सच्चाई इससे थोड़ी अलग है। दरसअल, गुड्डू मुस्लिम अतीक के टच में काफी पहले से था। इसकी मुख्य वजह शाईस्ता परवीन ही है। शुरू से गुड्डू मुस्लिम शाईस्ता को पसंद करता था लेकिन उसने कभी ज़ाहिर नहीं किया। इस बात की तस्दीक खुद गुड्डू मुस्लिम के सौतेले बेटे आबिद की गिरफ्तारी के बाद पुलिस की पूछताछ में भी हुई है।

चांदनी के साथ रहने लगा था गुड्डू मुस्लिम

पता चला है कि गुड्डू मुस्लिम शाईस्ता को पसंद करता था लेकिन ये एकतरफा था, शाईस्ता की तरफ से कोई रिस्पांस नहीं मिला तो गुड्डू ने इलाहाबाद शहर छोड़ दिया था फिर सालों तक गायब रहा। साल 2012 में गुड्डू फिर इलाहाबाद लौटा और चकिया के चक निरतुल में चांदनी नाम की महिला के साथ रहने लगा। चक निरतुल वाली ज़मीन भी गुड्डू को अतीक ने दिलाई और उस पर 3 मंज़िला मकान भी बनवा दिया था।

गुड्डू और शाईस्ता ने साथ काटी फरारी
बाद में जब अतीक 2017 में जेल गया तो गुड्डू का शाईस्ता के घर आना जाना ज़्यादा हो गया गुड्डू पूरी ईमानदारी से अतीक के बिजनेस और रंगदारी वसूलने में शाईस्ता की मदद करने लगा। लेकिन उमेश पाल हत्या कांड से गुड्डू मुस्लिम को शाईस्ता के करीब आने का मौका मिल गया और दोनों साथ-साथ फरारी काटने लगे। पिछले महीने पुलिस को दोनों के साथ में होने के पुख्ता सुबुत भी मिले थे।

शाईस्ता के घर जाना चांदनी को था नागवार
पुलिस सूत्रों ने बताया कि गुड्डू मुस्लिम का शाईस्ता के घर आना-जाना गुड्डू की प्रेमिका चांदनी को पसंद नहीं था। शाईस्ता की वजह से गुड्डू ने चांदनी से कई बार मारपीट भी की थी और काफी दिन तक दोनों अलग भी रहने लगे थे। यही वजह थी कि चांदनी का बेटा आबिद भी गुड्डू से खुन्नस रखने लगा था।

तो गुड्डू मुस्लिम को बम से उड़ा देता सौतेला बेटा 
आबिद गुड्डू से इतना नाराज़ था कि अगर उमेश पाल हत्याकांड ना होता तो आबिद गुड्डू की हत्या कर देता। पुलिस की पूछताछ में आबिद ने कबूल भी किया था कि अगर उसको मौका मिलेगा तो वो गुड्डू बमबाज़ को बम से उड़ा कर मारेगा क्योंकि उसकी मां चांदनी को गुड्डू ने शाईस्ता के कारण धोखा दिया और दोनों मां-बेटे को दर-दर की ठोकर खाने को छोड़ दिया।

मेरठ में मिले गुड्डू मुस्लिम और शाईस्ता
उमेश पाल हत्याकांड के बाद गुड्डू मुस्लिम कौशाम्बी में रुक कर कानपुर की तरफ निकला था। तब तक शाईस्ता परवीन प्रयागराज में ही थी, लेकिन उमेश पाल हत्याकांड की साजिश में शाईस्ता का नाम सामने आया तो शाईस्ता ने गुड्डू को फरार कराने में मदद करने वाले शख्स को फोन करके गुड्डू की लोकेशन मांगी और फिर मेरठ में दोनों एक दूसरे से मिले और आगे की तरफ निकल गए।

पुलिस को दोनों के साथ होने के मिल रहे इनपुट
पुलिस ने बताया कि उसके बाद गुड्डू और शाईस्ता को STF ने जब भी ट्रेस किया, दोनों के साथ में ही होने के इनपुट मिले थे। पुलिस सूत्रों के मुताबिक शाईस्ता पहले साबिर के साथ फरारी काट रही थी, लेकिन बाद में गुड्डू मुस्लिम के साथ भागने लगी और मौजूदा समय मे भी दोनों साथ ही हैं। किसी गुप्त जगह पर गुड्डू ने शाईस्ता को रखा है जहां वो इद्दत का समय काट रही है। जो इस्लाम धर्म में पति की मौत के बाद की रस्म होती है।

पैसे की किल्लत से जूझ रहे शाईस्ता और गुड्डू
शाईस्ता और गुड्डू को पकड़ने के लिए पुलिस ने चकिया, कसारी मसारी, दामोपुर हटवा में शाईस्ता के कई रिश्तेदारों के मोबाइल नम्बर सर्विलांस पर लगाए हैं। पुलिस को पूरी आशंका है कि मौजूदा समय में गुड्डू और शाइस्ता के पास पैसे की दिक्कत है। इस वजह से वो अपने रिश्तेदारों या अतीक के पुराने करीबियों को फोन कर सकती है और उसी कॉल के आधार पर शाईस्ता और गुड्डू पकड़े जा सकते हैं। पुलिस ने अतीक के बेहद करीबियों के घर के आस-पास LIU की टीम को भी लगाया है ताकि उनकी हर हरकत पर नज़र रखी जा सके।