CBSE 12th Supplementary Result सीबीएसई 12वीं सप्लीमेंट्री परीक्षा के नतीजे देखने के लिए स्टूडेंट्स को रोल नंबर एडमिट कार्ड आईडी और स्कूल नंबर एंटर करना होगा। इसके बाद नतीजे आपकी स्क्रीन पर प्रदर्शित हो जाएंगे। सभी विषयों के लिए सीबीएसई कक्षा 12 की पूरक परीक्षा 2023 एक ही दिन 17 जुलाई को आयोजित की गई थी। वहीं ज्यादा जानकारी के लिए स्टूडेंट्स आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं।

सीबीएसई ने 12वीं कक्षा के लिए आयोजित हुई सप्लीमेंट्री परीक्षा के नतीजे घोषित कर दिए हैं। केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (सीबीएसई) ने आज, 01 अगस्त, 2023 को सीबीएसई कक्षा 12 के पूरक परिणाम 2023 आधिकारिक वेबसाइट्स cbse.gov.in और cbseresults.nic.in पर जारी किया है। इस एग्जाम में शामिल होने वाले छात्र-छात्राओं को सलाह दी जाती है कि वे पोर्टल पर जाकर इसे चेक कर सकते हैं।

इन वेबसाइट्स पर देखें नतीजे 

cbse.gov.in

cbseresults.nic.in

results.cbse.nic.in

इन डिटेल्स की होगी जरूरत 

सीबीएसई 12वीं सप्लीमेंट्री परीक्षा केनतीजे देखने के लिए स्टूडेंट्स को रोल नंबर, एडमिट कार्ड आईडी और स्कूल नंबर एंटर करना होगा। इसके बाद नतीजे आपकी स्क्रीन पर प्रदर्शित हो जाएंगे। वहीं, सभी विषयों के लिए सीबीएसई कक्षा 12 की पूरक परीक्षा 2023 एक ही दिन, 17 जुलाई को आयोजित की गई थी।