Home बड़ी ख़बरें Aryan Khan ने ठुकराया 120 करोड़ का ऑफर, ‘स्टारडम’ में इस कारण...

Aryan Khan ने ठुकराया 120 करोड़ का ऑफर, ‘स्टारडम’ में इस कारण नहीं करवाएंगे पिता शाह रुख से कैमियो?

Aryan Khan शाह रुख खान के बड़े बेटे आर्यन खान जल्द ही इंडस्ट्री में अपनी शुरुआत करने जा रहे हैं। वह वेब सीरीज स्टारडम से फिल्म इंडस्ट्री में बतौर डायरेक्टर डेब्यू करेंगे। अब हालिया रिपोर्ट्स की मानें तो आर्यन खान ने 120 करोड़ का ऑफर रिजेक्ट कर दिया है इसी के साथ उनकी पहली सीरीज में पिता शाह रुख खान नजर नहीं आएंगे।

शाह रुख खान के लाडले बेटे आर्यन खान पिछले काफी समय से चर्चा में हैं। बतौर डायरेक्टर अपनी पहली एड फिल्म रिलीज करने के बाद आर्यन खान अब ओटीटी की दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं।

23 साल की सुहाना ने जहां पिता शाह रुख खान के नक्शे कदम पर चलते हुए अभिनय की राह को चुना, तो वहीं आर्यन खान ने बॉलीवुड में अपने लिए बिल्कुल अलग रास्ता अपनाया है। वह अपनी पहली वेब सीरीज ‘स्टारडम’ के साथ बतौर निर्देशक इंडस्ट्री में अपनी शुरुआत करने जा रहे हैं।

लेकिन हालिया रिपोर्ट्स की मानें तो उन्होंने अपने करियर की शुरुआत करने से पहले ही दो बड़े ऐसे निर्णय लिए हैं, जिसे सुनकर फैंस भी बिल्कुल दंग रह गए।

आर्यन खान ने ठुकराया 120 करोड़ का ऑफर?

बॉलीवुड लाइफ में छपी रिपोर्ट्स के मुताबिक, आर्यन खान को उनकी सीरीज ‘स्टारडम’ की रिलीज से पहले ही एक ओटीटी प्लेटफॉर्म ने उन्हें राइट्स देने और उनके ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज के लिए लगभग 120 करोड़ रुपए का ऑफर दिया था, लेकिन रिपोर्ट्स की मानें तो आर्यन खान ने इस ऑफर को रिजेक्ट कर दिया।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आर्यन खान जब तक अपनी सीरीज से जुड़ी सभी चीजें खत्म नहीं कर लेते, तब तक वह किसी भी तरह का निर्णय नहीं लेंगे।

रिपोर्ट्स की मानें तो आर्यन अपनी सीरीज ‘स्टारडम‘ को लेकर श्योर हैं कि ये लोगों को जरूर पसंद आएगी। हालांकि, इस पर मेकर्स की तरफ से कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है।

इस कारण अपने पिता शाह रुख खान से आर्यन नहीं करवाएंगे कैमियो

आर्यन खान के एड की तरह ही फैंस ये उम्मीद लगाकर बैठे थे कि उनकी डेब्यू सीरीज ‘स्टारडम’ में उनके पिता शाह रुख खान का कैमियो होगा। लेकिन हालिया रिपोर्ट्स की मानें तो ऐसा नहीं होने वाला है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, आर्यन खान ने जब से एक्टिंग को छोड़कर, डायरेक्शन को अपने प्रोफेशन के तौर पर चुना है, तब से ही शाह रुख खान उनकी सीरीज का हिस्सा बनने के इच्छुक हैं।

रिपोर्ट्स की मानें तो आर्यन खान नहीं चाहते हैं कि अपने करियर की शुरुआत में ही उन पर स्टार सन होने का प्रिविलेज कहते हुए किसी भी तरह का कमेंट करें। शाह रुख खान जल्द ही फिल्म ‘जवान’ में नजर आएंगे।

Exit mobile version