नोएडा। तीन बच्चों की मां पब्जी वाली सीमा हैदर और सचिन मीणा एक बार फिर सुर्खियों में हैं।सोशल मीडिया से लेकर न्यूज़ छाए हैं।इस बार सीमा को पहले पाकिस्तानी पति गुलाम हैदर चुनौती देते हुए दिखाई दे रहे हैं।गुलाम हैदर और उनके वकील मोमिन मलिक ने सीमा हैदर और सचिन मीणा की मुश्किलें एक बार फिर नए सिरे से बढ़ा दी हैं।हाल ही में गुलाम हैदर ने सीमा हैदर और सचिन मीणा को तीन-तीन करोड़ रुपए का नोटिस भेजा था।

एक मीडिया संस्‍थान को सीमा हैदर और उसके पाकिस्तानी पति गुलाम हैदर ने हालिया इंटरव्यू दिया।यह इंटरव्यू सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।वायरल इंटरव्यू में देख सकते है कि दोनों एक दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं।सीमा हैदर ने गुलाम हैदर से कहा कि सीमा की चिंता मत करो न ही बच्चों की चिंता कीजिए, हम सब भारत में काफी खुश हैं।

इंटरव्यू में गुलाम हैदर ने सीमा से कहा कि भारत में सीमा की जान को खतरा है।सचिन और सब लोग उसे मारते हैं। इस पर सीमा हैदर ने कहा कि अगर कहीं खतरा है तो पाकिस्तान में मेरी जान को खतरा है।मुझे वहां मारा जा सकता है।भारत में ऐसा रूल नहीं की औरतों को मारा जाए।यहां औरतों का सम्मान आदमी से ज्यादा है।

सीमा हैदर ने गुलाम हैदर पर आरोप लगाते हुए कहा कि कितनी बार पाकिस्तान में हैदर ने मुझे मारा है।तुम्हें याद होगा गुलाम वो दिन।प्रियंका का जन्म हुआ था,हैदर की मां आई थी। घर पर मेरे मुंह पर मिर्ची लगाई,मेरी नाक से खून निकाल दिया था,मुझे मारकर घर से भगा दिया था याद है।

सीमा हैदर ने गुलाम हैदर पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि तुम्हारा जो नकली बाप है अमीर जान, वो जालिम इंसान है।उसने तुम्हारे बच्चों तक को बेच दिया,तुम्हारी बेटी शाजिदा का बचपन में ढाई लाख में निकाह कर दिया मेरे सामने। आपको बता दें गुलाम हैदर की दो शादी हुई थी।गुलाम हैदर की पहली पत्नी से दो बेटियां दिलशाद और शाजिदा हैं।सीमा हैदर गुलाम हैदर की दूसरी पत्नी है,जिसके तीन बच्चे हैं।