सीतापुर जिले महोली कोतवाली क्षेत्र में हुए हादसे में लाइव 24 न्यूज चैनल के संपादक प्रमोद ठाकुर की कार सड़क हादसे का शिकार हो गई। हादसे में संपादक प्रमोद ठाकुर की मौके पर मौत हो गई जबकि कार चालक की हालात गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने उसे लखनऊ रेफर कर दिया। पुलिस ने मामले की जानकारी पुलिस को देकर शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया।

मिली जानकारी के मुताबिक हादसे के वक़्त चेयरमैन लखनऊ से वापस होकर बरेली अपने घर जा रहे थे। कार से नोएडा से लखनऊ किसी कार्य से गए जहां से काम खत्म कर वापस जा रहे थे। इस दौरान कार हादसे का शिकार हो गई। महोली कोतवाली क्षेत्र के रिछाही चौकी प्रभारी मनोज कुमार सिंह ने बताया कि शनिवार की दोपहर करीब 3 बजे बरेली जिले के निवासी मोहल्ला सुभाष नगर निवासी प्रमोद कुमार सिंह उर्फ प्रमोद ठाकुर अपने साथी लखनऊ के हुसैनगंज निवासी करमेश्वर प्रताप सिंह के साथ कार UP32 NX 9554 से लखनऊ से बरेली की ओर जा रहे थे। बताया जाता है कि जब उनकी कार राष्ट्रीय राजमार्ग – 30 पर रिछाही ओवरब्रिज से गुजरी तो अचानक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। हादसे में कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई,और कार में सवार दोनों लोग गंभीर रुप से घायल हो गए।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस से दोनो को जिला अस्पताल भिजवाया। उपचार के दौरान डॉक्टरों ने चेयरमैन प्रमोद कुमार सिंह को मृत घोषित कर दिया, जबकि करमेश्वर प्रताप सिंह को ट्रामा सेंटर रेफर किया गया। चौकी प्रभारी ने बताया कि मामले में कोई तहरीर अभी प्राप्त नहीं हुई है। क्षतिग्रस्त कार को कब्जे में लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

प्रमोद ठाकुर के निधन की खबर सुनकर मीडिया जगत में शोक की लहर दौड़ गई। स्पेशल कवरेज न्यूज के संपादक शिवकुमार मिश्रा, टीवी 9 के सलाहकार संपादक अमिताभ अग्निहोत्री, वार्ता 24 के संपादक नरेश वशिष्ठ, उप संपादक अरुण मिश्रा, हॉकलवायर के डायरेक्टर अश्वनी मिश्रा , वरिष्ठ पत्रकार प्रेम कुमार, वरिष्ठ पत्रकार व News Hours चैनल के संस्थापक कैप्टन सूरज राम, वरिष्ठ पत्रकार संदीप त्रिपाठी समेत सभी ने शोक व्यक्त किया।