भारतीय टीम नवंबर में ऑस्ट्रेलिया दौरे पर जाएगी, जहां टीम इंडिया को पांच टेस्ट मैचों की बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी में हिस्सा लेना है, लेकिन इससे पहले ऑस्ट्रेलिया-ए और भारत-ए के बीच चार दिवसीय दो मुकाबले होंगे। अब इन दो मैचों के लिए ऑस्ट्रेलियाई-ए टीम का ऐलान कर दिया है, जिसमें 17 प्लेयर्स को मौका मिला है। 25 साल के नाथन मैकस्वीनी टीम की कप्तानी करेंगे, जबकि 30 साल के ब्यू वेबस्टर 2016 के बाद पहली बार ऑस्ट्रेलिया ए टीम में लौटेंगे।

सैम कोन्स्टास ने पिछले कुछ समय से किया दमदार प्रदर्शन

ऑस्ट्रेलियाई-ए टीम में सैम कोन्स्टास को भी जगह मिली है। उन्होंने घरेलू क्रिकेट के शेफील्ड शील्ड टूर्नामेंट में दमदार प्रदर्शन किया था। साउथ ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ उन्होंने दोनों पारियों में शतक जड़े थे। टीम में घरेलू क्रिकेट के दिग्गज मार्कस हैरिस और कैमरून बैनक्रॉफ्ट को भी शामिल किया गया है। हैरिस ने तस्मानिया के खिलाफ 143 रन बनाकर अपने 29वें फर्स्ट क्लास शतक के साथ सीजन की शुरुआत की थी।

ऑस्ट्रेलियाई-ए टीम में टॉड मर्फी और कोरी रोचिसिओली जैसे प्लेयर्स को भी चांस दिया गया है। अगर ये दोनों ही प्लेयर्स भारत -ए के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन करते हैं, तो इन दोनों को ही ऑस्ट्रेलिया की मुख्य टीम में जगह मिल सकती है। वहीं टीम में 6 तेज गेंदबाजों को शामिल किया गया है, जिसमें से स्कॉट बोलैंड और माइकल नेसर के पास इंटरनेशनल क्रिकेट का भी अच्छा अनुभव है।