पाकिस्तान के महान तेज गेंदबाज वसीम अकरम एक बार फिर सुर्खियों में हैं. इस बार अकरम ने दो ऐसे खिलाड़ियों के साथ तस्वीर शेयर की है जिसे वो एशियाई क्रिकेट का किंग मानते हैं. स्विंग के सुल्तान के नाम से विख्यात वसीम ने सोशल मीडिया पर अपनी खास तस्वीर शेयर की है जिसमें उनके साथ सचिन तेंदुलकर, जहीर अब्बास और मोईन खान हैं. इस खास तस्वीर शेयर कर वसीम ने कैप्शन में लिखा है ‘”दो एशियाई महान खिलाड़ियों सचिन तेंदुलकर और जहीर अब्बास के साथ  और साथ ही  निश्चित रूप से पाकिस्तान के सर्वश्रेष्ठ विकेटकीपरों में से एक मोईन खान के साथ NCL में.”

सोशल मीडिया पर यह तस्वीर फैन्स के बीच खूब वायरल हो रही है. बता दें कि यूएसए में खेले गए नेशनल क्रिकेट लीग के “सिक्स्टी स्ट्राइकर्स”  टूर्नामेंट के ब्रांड एम्बेसडर वसीम अकरम थे. वहीं, सचिन भी इस लीग में मुख्य मालिकाना समूह से जुड़े  थे. इस बार “सिक्स्टी स्ट्राइकर्स”  टूर्नामेंट का खिताब शिकाको की टीम ने जीतने में कामयाबी पाई है.

वहीं, वसीम ने इस पोस्ट में सचिन और जहीर अब्बास को एशियाई क्रिकेट का सबसे महान खिलाड़ी करार दिया है. बता दें कि सचिन तेंदुलकर विश्व क्रिकेट में सबसे ज्यादा रन और शतक जमाने वाले बल्लेबाज हैं. तो वहीं, जहीर अब्बास को एशियाई क्रिकेट का डॉन ब्रैडमैन माना जाता था.

जहीर अब्बास ने अपने टेस्ट करियर में 78 मैच खेले और 5962 रन बनाने में सफल रहे, जहीर ने टेस्ट में पाकिस्तान के लिए 12 शतक और 20 अर्धशतक जमाने का कमाल किया था. वनडे में जहीर अब्बास ने 62 मैच खेले और 2572 रन बनाने में सफल रहे. अब्बास के नाम वनडे में 7 शतक और 13 अर्धशतक लगाने का कमाल दर्ज है.