अभी बहराइच में हिंसा की आग ठंडी भी नहीं हुई थी कि देवरिया जिले के सलेमपुर कोतवाली थाना क्षेत्र में भी दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के दौरान बवाल हो गया. मझौलीराज कस्बे में मूर्ति विसर्जन को लेकर लोगों ने जमकर हंगामा काटा. बताया जा रहा है कि सलेमपुर कोतवाली थाना क्षेत्र के मझौलीराज कस्बे से जब मूर्तियां जा रही थीं तभी एक विशेष समुदाय के युवक ने विसर्जन जुलूस में दो युवकों पर चाकू से हमला कर दिया.

घायल युवकों को देखकर सैकड़ों लोग आक्रोशित हो गए और जमकर हंगामा काटने लगे. कुछ देर के लिए आक्रोशित लोगों ने मूर्ति विसर्जन भी बंद कर दिया और मौके पर जाम लगा दिया. जिसकी सूचना मिलते ही एसडीएम और सीओ मौके पर पहुंचे और किसी तरह आक्रोशित भीड़ को समझाया. तब जाकर मूर्ति विसर्जन लोगों ने किया. स्थिति तनावपूर्ण देखते हुए बुधवार देर रात पुलिस ने मझौलीराज में फ्लैग मार्च भी किया. मौके पर पहुंचे एसपी और डीएम ने घटनास्थल का जायजा लिया.

आरोपी अरेस्ट
एसपी संकल्प शर्मा ने बताया कि जब मूर्ति विसर्जन हो रहा था तब एक युवक ने हमला किया, जिसमें राजन पटेल और जितेश सिंह घायल हो गए. आरोपी को अरेस्ट कर अग्रिम कानूनी कार्रवाई की जा रही है. साथ ही मौके पर शांति बनी हुई है.