सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली पर काफी एक्टिव रहती हैं. सलमान के साथ अपने रिश्ते पर कई बार खुलकर बोलने वालीं सोमी अली ने हाल ही में अपनी एक पोस्ट से सोशल मीडिया पर हलचल बढ़ा दी है. उन्होंने ये पोस्ट उस शख्स के नाम लिखा है, जो सलमान खान की जान का दुश्मन बना हुआ है, अब तो आप समझ ही गए होंगे. ये कोई और नहीं बल्कि लॉरेंस बिश्नोई है. उन्होंने लॉरेंस को भाई बोलते हुए लिखा है कि वो उन्हें जूम कॉल करना चाहती हैं और बात करना चाहती हैं. सोमी ने लॉरेंस से उनका मोबाइल नंबर भी मांगा है.

सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली ने गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई की तस्वीर शेयर करते हुए एक लंबा पोस्ट शेयर किया है. ये पोस्ट में उन्होंने डायरेक्ट लॉरेंस बिश्नोई को किया है. साथ में ये कहा है कि वो उनके मंदिर में पूजा के लिए आना चाहती हैं.

सोमी का लॉरेंस बिश्नोई को डायरेक्ट मैसेज
सोमी ने आज सुबह सुबह ये पोस्ट शेयर किया, जिसमें उन्होंने लिखा- ‘ये लॉरेंस बिश्नोई को डायरेक्ट मैसेज है. नमस्ते. लॉरेंस भाई. सुना भी है और देखा भी कि आप जेल से भी जूम कॉल्स कर रहे हो तो मुझे आपसे कुछ बातें करनी हैं. कृपया करके मुझे बताए कि ये कैसे हो सकता है?’

‘हम आपके मंदिर आना चाहते हैं’
सोमी ने आगे लिखा, ‘हमारी पूरी दुनिया में सबसे पसंद की जगह राजस्थान है. हम आपके मंदिर आना चाहते हैं. पूजा के लिए, पर पहले आपसे जूम कॉल हो जाए और कुछ बातें हो जाएं पूजा के बाद. फिर यकीन मानिए कि ये आपके फायदे की ही बात है. अपना मोबाइल नंबर दे दीजिए बड़ा अहसान होगा आपका. शुक्रिया.’ सलमान की एक्स का ये पोस्ट अब वायरल हो रहा है.