बेंगलुरु में पहले टेस्ट में न्यूजीलैंड ने भारत को 8 विकेट से हराकर 36 साल के बाद भारत में टेस्ट मैच जीतने का कमाल किया. भारत को इससे पहले आखिरी बार न्यूजीलैंड ने 1988 में मुंबई टेस्ट मैच में हराया  था. भारत की हार में भारतीय बल्लेबाज  पहली पारी में पूरी तरह से फ्लॉप रहे थे. पहली पारी में भारतीय टीम केवल 46 रन बनाकर आउट हो गई थी. वहीं, दूसरी पारी में भारत ने 462 रन जरूर बनाए लेकिन कीवी टीम को बड़ा लक्ष्य देने में असफल रही. एक ओर जहां पहली पारी में भारतीय टीम 46 रन पर आउट हो गई तो वहीं दूसरी पारी में एक समय भारत का स्कोर 4 विकेट पर 408 रन था लेकिन इसके बाद बाकी के 6 विकेट ksbn 54 रन पर गिर गए.

दूसरी पारी में केएल राहुल से काफी उम्मीद थी लेकिन अहम  मौके पर भारतीय बल्लेबाज केवल 12 रन पर आउट हो गए. बाकी के 6 बल्लेबाज जिस तरह से धराशायी हुए उसने मैच को बदल कर रख दिया था.

वहीं, केएल राहुल के खराब बल्लेबाजी को देखकर फैन्स हैरत में हैं. कई लोगों का मानना है कि केएल राहुल की जगह अब टेस्ट टीम में नहीं बन रही है. यही नहीं बेंगलुरु में मैच के बाद केएल राहुल ने कुछ ऐसा किया जिसने फैन्स को चौंका दिया है.

हुआ ये कि मैच हारने के बाद केएल राहुल चुपके से पिच पर गए और उसे छूकर नमन किया. सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है. फैन्स सोशल मीडिया पर कई तरह की बातें कर रहे हैं. लोगों का मानना है कि यह राहुल के करियर का आखिरी टेस्ट है. यही कारण है कि राहुल ने पिच को नमन किया है. केएल राहुल के जेस्चर को लेकर फैन्स बात कर रहे हैं.

वहीं, पहली पारी में केएल  राहुल अपना खाता भी नहीं खोल पाए थे. अब सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच 24 अक्टूबर से खेला जाएगा. देखना होगा कि दूसरे टेस्ट में राहुल को इलेवन का हिस्सा बनाया जाता है या नहीं,