छात्रों के बिहार बंद के समर्थन में आज जाप राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव शुक्रवार को सैकड़ों समर्थकों के साथ सड़क पर उतरे। केंद्र सरकार को धोखेबाज बताते हुए पप्पू यादव ने कहा कि हम लोग छात्रों के साथ खड़े है। केंद्र सरकार को किसी भी हाल में फरवरी के महीने में छात्रों की भर्ती करनी पड़ेगी, वरना रोजगार के लिए हमारा आंदोलन और तेज होगा।

पप्पू यादव ने कहा कि केंद्र सरकार की गलत नीतियों के कारण आज देश के करोड़ों छात्र आज सड़क पर हैं। भूखे बेरोजगार छात्रों पर लाठी गोली चलाने वाली सरकार को सत्ता में रहने का कोई नैतिक अधिकार नहीं हैं। पप्पू यादव ने बिहार बंद को ऐतिहासिक बताते हर छात्रों से कहा कि छात्रों ने आज अहसास करा दिया कि हमलोग मरने वाले हैं, लड़ने वाले हैं, मारने वाले नही हैं।

जाप अध्यक्ष ने भाजपा सांसद सुशील मोदी पर छात्रों को बरगलाने का आरोप लगाते हुए कहा कि जब भी बिहार में आपदा आती है सुशील मोदी फरार हो जाते हैं। आज वीडियो जारी कर छात्रों के साथ झूठ बोल रहे हैं। सुशील मोदी बताएं कि एनटीपीसी के छात्रों की ज्वाइनिंग कब होगी। छात्रों के भविष्य के साथ खेलने वाली भाजपा सरकार को इस देश के नौजवान अपना हिसाब लेंगे।