मंत्री अश्वथनारायण के ‘सिद्धारमैया को खत्म करो’ वाले बयान को लेकर कर्नाटक में सियासी बवाल खड़ा हो गया है। इस मामले पर अब खुद पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता सिद्धारमैया सामने आए हैं। उन्होंने नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि बताइए ‘सिद्धारमैया को खत्म करो’ का क्या अर्थ है? एक मंत्री जिसे लोगों की रक्षा करनी चाहिए,  अश्वथनारायण  उकसाने का काम कर रहे हैं? इस मामले पर अब  पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह क्या कहेंगे? हमला करना, मारना और हत्या करना भाजपा की संस्कृति है।

अश्वथनारायण ने वही कहा जो आरएसएस ने उन्हें कहने का निर्देश दिया
सिद्धारमैया ने कहा कि इन्होंने ही महात्मा गांधी की हत्या की थी। मंत्री अश्वथनारायण ने वही कहा जो आरएसएस ने उन्हें कहने का निर्देश दिया था। मैं मांग करता हूं कि राज्यपाल को कैबिनेट से मंत्री को बर्खास्त करना चाहिए। मैं शिकायत दर्ज नहीं करूंगा, पुलिस को खुद मंत्री के खिलाफ मामला दर्ज करना चाहिए।

आप लोगों को भड़काने की कोशिश क्यों कर रहे हैं? बंदूक खुद उठा लीजिए
सिद्धारमैया ने ट्वीट करते हुए लिखा कि भाजपा के मंत्री अश्वथनारायण ने लोगों से मुझे मारने की अपील की है जैसे टीपू को कैसे मारा गया था। अश्वथ नारायण, आप लोगों को भड़काने की कोशिश क्यों कर रहे हैं? बंदूक खुद उठा लीजिए।  बता दें कि कर्नाटक में मंत्री अश्वथनारायण ने एक सार्वजनिक कार्यक्रम में बोलते हुए, कर्नाटक के मंत्री ने लोगों से सिद्धारमैया को ‘खत्म’ करने का आह्वान किया था, जिस तरह दो वोक्कालिगा सरदारों – उरी गौड़ा और नन्जे गौड़ा ने 17वीं सदी के मैसूर के शासक टीपू सुल्तान की हत्या कर दी थी।