ठेकेदार की नाक पर ब्लेड से हमला कर नाक काट दी। इस दौरान बीचबचाव में ठेकेदार की दो भतीजी भी घायल हो गईं। घायल को पुलिस ने उपचार के लिए

आगरा के थाना बाह क्षेत्र के विष्णुपुरा गांव में बुधवार की रात 30 रुपये के विवाद में महिला के पति ने ठेकेदार की नाक काट ली। उसकी नाक पर तीन-चार बार ब्लेड से हमला किया गया। पुलिस ने घायल को बाह सीएचसी से इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा।

ये था विवाद 

विष्णुपुरा गांव के सुनील ठेकेदारी पर मजदूर उपलब्ध कराने का काम करता है। उसने गांव की ही एक महिला को आलू की खुदाई, बिनाई के काम पर लगाया था। महिला की मजदूरी के 30 रुपये बकाया रह गए थे। आरोप है कि बुधवार की रात महिला के पति को सुनील घर के रास्ते पर मिल गया। मजदूरी के बकाया 30 रुपये के लिए इनके बीच विवाद हो गया। मामला इतना बढ़ गया कि महिला के पति ने सुनील की नाक पर ब्लेड से तीन-चार बार हमला कर दिया। जिससे उसकी नाक कट गई।

आगरा किया गया रेफर

खून से लथपथ सुनील की चीखें सुनकर उसकी भतीजी काजल और सालो पहुंची, तो हमलावरों ने उन्हें भी पीट दिया। सूचना पर पहुंची बाह पुलिस ने घायल सुनील को सीएचसी बाह पर भर्ती कराया। रक्तस्राव न रुकने पर सुनील को एंबुलेंस से जिला अस्पताल भेज दिया गया। इंस्पेक्टर बाह संजीव शर्मा ने बताया कि मेडिकल रिपोर्ट और तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।