रविवार रात प्रसव पीड़ा होने पर महिला को नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया। ऑपरेशन से उसका प्रसव कराया गया। इसके बाद प्रसूता की मौत हो गई। इस पर परिजनों ने हंगामा कर दिया।

बदायूं के सिविल लाइंस थाना क्षेत्र में अलापुर रोड पर संचालित निजी नर्सिंग होम में रविवार रात प्रसव के बाद प्रसूता की मौत हो गई। उसकी मौत के बाद आक्रोशित परिजनों ने हंगामा किया। मौके पर पुलिस ने लोगों को शांत कराया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

रविवार की रात करीब 11 बजे बिनावर थाना क्षेत्र के गांव रैपुरा निवासी बिट्टू की पत्नी शिल्पी को प्रसव पीड़ा होने पर अलापुर रोड स्थित निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया था। बिट्टू ने बताया कि अस्पताल के स्टाफ ने कहा कि ऑपरेशन से प्रसव हो पाएगा। कुछ देर बाद उन्होंने ऑपरेशन से प्रसव कराया तो शिल्पी को खून ज्यादा बहने लगा।

 

ऑपरेशन थिएटर में ही मौत 
ऑपरेशन थिएटर में ही शिल्पी ने दम तोड़ दिया। इसके बाद स्टाफ शव छोड़कर नर्सिंग होम से फरार हो गया। इसकी जानकारी होने पर परिजनों ने हंगामा कर दिया। बाद में हंगामे की सूचना पर पुलिस पहुंच गई। लोगों ने मृतका के परिजनों को शांत कराया।

इस संबंध में एसएचओ गौरव विश्नोई का कहना है कि शव का पोस्टमार्टम कराया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। उधर, परिजनों ने डॉक्टर और स्टाफ पर लापरवाही का आरोप लगाया है। वहीं नवजात स्वस्थ बताया गया है।