नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के रोहणी कोर्ट में हुए शूटआउट मामले की जांच करने दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच कल मंडोली जेल पहुंची, जहां कुख्यात गैंग्स्टर टिल्लू से पूछताछ की गई. इस पूछताछ के लिए क्राइम ब्रांच के 4 सदस्यों की टीम मंडोली जेल पहुंची थी. टिल्लू पर ही जितेन्द्र उर्फ गोगी की हत्या की प्लानिंग का आरोप है.

दिल्ली पुलिस सूत्रों के मुताबिक, जब टिल्लू से सख्ती से पूछताछ की गई तो उसने शूटआउट की प्लानिंग से जुड़े कई राज बताए. आज क्राइम ब्रांच की टीम उसे कोर्ट के जरिए रिमांड पर ले सकती है. बता दें कि 24 सितंबर को रोहिणी कोर्ट में फायरिंग की गई थी, जिसमें दिल्ली के एक बड़े अपराधी जितेंद्र गोगी (Jitender Gogi) की फायरिंग में मौत हो गई थी.

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल (Delhi Police Special Cell ) ने रोहिणी कोर्ट शूटआउट मामले में 2 बदमाशों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों का नाम उमंग और विनय है. उमंग ने पूछताछ में बताया कि इस शूटआउट के लिए उसे टिल्लू उर्फ ताजपुरिया ने फ़ोन पर निर्देश दिया था. इसके बाद हमले में मारे गए दोनों बदमाशो के साथ मिलकर उमंग ने शूटआउट के पहले रोहिणी कोर्ट की रेकी की थी. इसके अलावा विनय को उमंग ने अपने साथ इस सजिश में शामिल किया था.

शूटआउट के पहले दोनों हमलावरों को उमंग और विनय अपने साथ कार में लेकर रोहिणी कोर्ट गए थे. यहां उमंग और विनय ने भी वकील की यूनिफार्म पहनी हुई थी. जैसे ही इन्हें पता चला कि हमलावर राहुल और जग्गा मारे गए ये दोनों भी वहां से फरार हो गए. इनकी गिरफ्तारी गेट नम्बर 4 के पास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के आधार पर की गई है.