यूपी के महत्वपूर्ण स्टेशनों को शनिवार की देर रात आंतकी संगठन लश्कर-ए- तैयबा द्वारा उड़ाने की धमकी मिलने पर रेल महकमे में हड़कंप मच गया। आनन फानन में जीआरपी, आरपीएफ व डाग स्क्वाड ने स्टेशन की सुरक्षा परखी। शनिवार की देर रात से रविवार तक कई बार सुरक्षा जांची गई। चप्पे चप्पे की तलाशी व चौकसी बढ़ा दी गई है। सीसीटीवी कैमरों से भी नजर रखी जा रही है।

शनिवार की देर रात खुफिया विभाग से इनपुट मिला कि यूपी के महत्वपूर्ण 46 रेलवे स्टेशनों को आंतकी संगठन लश्कर-ए- तैयबा ने उड़ाने की धमकी दी है। इसमें वाराणसी, गोरखपुर, प्रयागराज, कानपुर आदि स्टेशन शामिल हैं। इसकी जानकारी होते ही पीडीडीयू जंक्शन की सुरक्षा बढ़ा दी गई। देर रात जीआरपी कोतवाल सुरेश सिंह, आरपीएफ इंस्पेक्टर संजीव कुमार ने फोर्स के साथ स्टेशन की तलाशी शुरू करा दी।

वहीं गुजरने वाली दर्जनों ट्रेनों व यात्रियों के सामान की तलाशी ली गई। देर रात से ही स्टेशन पर तलाशी व सुरक्षाकर्मियों की तैनाती जगह-जगह कर दी गई है। कंट्रोल रूम के कर्मचारियों को दिशा निर्देश देकर गंभीरता से स्टेशन पर नजर रखने का निर्देश दिया गया। जीआरपी कोतवाल सुरेश सिंह ने बताया कि आतंकियों की धमकी के बाद स्टेशन की सुरक्षा बढ़ा दी गई है।