भारतीय जनता पार्टी के सांसद वरुण गांधी का अपनी ही सरकार पर हमला जारी है। पीलीभीत से भाजपा सांसद सोमवार को अपने क्षेत्र में पहुंचे और धरना दे रहे संविदा कर्मचारियों के साथ कुछ देर तक बैठे। इस दौरान उन्होंने भगवान श्रीराम की व्याख्या भी की।

पीलीभीत में आज वरुण गांधी ने धरना पर बैठे संविदा कर्मियों के साथ भेंट की। जमीन पर बैठकर वरुण गांधी ने मनरेगा, स्वास्थ्य, आंगनबाड़ी, आशा बहुएं, शिक्षामित्रों व अन्य विभाग के कर्मियों के साथ वार्ता भी की। वरुण गांधी ने कहा कि आज मैंने इनकी वेदना को जाना। संविदा कर्मी भी दूसरे सरकारी कर्मचारियों की तरह समान मानदेय के साथ समान सम्मान के भी हकदार हैं। उन्होंने कहा कि इन लोगों के नियमितीकरण और सम्मान की इस लड़ाई में मैं इनके साथ अंत तक खड़ा रहूंगा।

वरुण गांधी ने कहा कि आज मेरे सामने पूरा देश बैठा है। मेरे सामने यहां ना कोई हिंदू है ना कोई मुसलमान, ना कोई अगड़ा ना कोई पिछड़ा। यहां पर धोखा देकर हम हिंदुस्तान को कमजोर कर रहे हैं। मैं यहां पर आपकी बात केवल संसद में उठाने के लिए नहीं आया हूं। ना ही मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री को ज्ञापन देने आया हूं। यह सब तो मैं कभी भी कर लूंगा, लेकिन मैं यहां पर आपको यह कहने आया हूं कि आपने इस आंदोलन में मैं आपके साथ हूं।

इस दौरान उन्होंने कहा कि मैं तो राष्ट्र की राजनिति करने आया हूं, इसलिए आप लोगों की आवाज को उठाऊंगा। लखनऊ तक आपके साथ खड़ा रहूंगा। इसके साथ ही अन्य विधायक और सांसद को पत्र लिख आपके साथ आने के लिए कहूंगा वरना उनको वोट लेने का कोई अधिकार नहीं है।

वरुण गांधी ने कहा कि देश में कहीं पर भी और किसी के भी महात्मा गांधी के हत्यारे की जय बोलने वालों को फांसी होनी चाहिए। वरुण गांधी ने कहा कि गांधी जयंती पर गोडसे जिंदाबाद बोलने वाले लोगों को फांसी देनी चाहिए। अब तो जय हिन्द बोलने का समय आ गया है। उन्होंने कहा कि भगवान राम मर्यादा पुरुषोत्तम थे, जिन्होंने कि भारत वर्ष में लोगों को जोडऩे का काम किया था।

महात्मा गांधी के जन्मदिवस पर दो अक्टूबर को लोग इंटरनेट मीडिया पर गोडसे जिंदाबाद ट्रेंड करा रहे थे तो सबसे पहले मैंने लिखा कि मुझे शर्म आती है कि मैं एक ऐसे देश मे रह रहा हूं, जिसमें एक सन्त के जन्मदिवस पर गोडसे जिंदाबाद ट्रेंड कर रहा था। मैंने कहा जो महात्मा गांधी के हत्यारे की जय बोलते हैं उनको फंसी लगनी चाहिए। वरुण गांधी ने कहा कि हम लोगों को एक हिंदुस्तान करना है। मुझे परवाह नहीं है कि सरकार किसकी है। मैं आपके साथ हूं और हम अपनी ताकत दिख कर अपना हक लेंगे।