मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोमवार की शाम को करखियांव स्थित निर्माणाधीन अमूल प्लांट के शिलान्यास स्थल पर होने वाले पीएम के कार्यक्रम स्थलीय निरीक्षण किया। प्रस्तावित कार्यक्रम स्थल पर मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ आधा घंटे तक मौजूद रहे और अधिकारियों से तैयारी के बाबत विस्तृत जानकारी ली।

मुख्यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ शाम पांच बजकर 14 मिनट पर करखियांव स्थित एग्रो पार्क के सामने बन रहे अमूल प्लांट पहुचे और 23 दिसम्बर को पीएम के द्वारा प्रस्तावित अमूल प्लांट के शिलान्यास कार्यक्रम व रैली के बाबत जानकारी ली। मुख्यमंत्री मौके पर मौजूद जनता जनार्दन का अभिवादन स्वीकार करने सीधे मंच पर पहुंच गये और मंच से ही 30 एकड़ में फैले कार्यक्रम स्थल को देखा और कार्यक्रम के तैयारियों की जानकारी ली। कमिश्नर व डीएम से कार्यक्रम के लिए निर्धारित प्रवेश द्वार, बैठने की व्यवस्था, पार्किंग के बाबत जानकारी लेने के साथ ही आवश्‍यक हिदायत भी दी। इस बाबत मौके पर मौजूद प्रशासनिक अधिकारियों से एक एक बिंदु पर चर्चा की। उसके बाद अमूल के अस्थाई कार्यालय अमूल के चेयरमैन शंकर भाई चौधरी व जिले के अधिकारियों के साथ बैठक की।

लगभग 15 मिनट तक आयोजन के बारे में बैठक करने के बाद सीधे एयरपोर्ट से लखनऊ के लिए वह निकल गए। सीएम के निरीक्षण कार्यक्रम के पूर्व हजारों की संख्या में कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे कार्यकर्ताओं ने जय श्री राम और हर हर महादेव उद्घोष किया तो योगी ने हाथ जोड़कर अभिवादन किया। इस दौरान जनता ने नारेबाजी की और जिंदाबाद के नारे भी खूब लगाए। सीएम ने भी इस दौरान कार्यकर्ताओं और जनता का अभिवादन हाथ जोड़कर किया। इस दौरान कैबिनेट मंत्री रविन्द्र जायसवाल, एमएलसी लक्ष्मण आचार्य, विधायक डॉ. अवधेश सिंह, विधायक सुशील सिंह, जिलाध्यक्ष हंसराज विश्वकर्मा, रैली प्रभारी नागेन्द्र रघुवंशी मुन्ना, शैलेश पांडेय, सरोज चौबे, ब्लॉक प्रमुख संदीप सिंह, रविशंकर सिंह, पवन सिंह, अदित्यनारायन दुबे, संजीव सिंह, अभिषेक राजपूत, समेत पदाधिकारी मौजूद रहे।