सपा नेता आजम खां ने देश के मौजूदा हालात और अग्निपथ योजना के विरोध को लेकर कहा कि हम लोग अंधे, गूंगे और बहरे हैं। हमें न कुछ दिख रहा है, न सुनाई दे रहा है और न ही कुछ बोल सकते हैं। भाजपा प्रत्याशी को लेकर कहा कि वो तो भगोड़े हैं, हमारे यहां से भाग गए थे। खुद कभी हेलीकॉप्टर में बैठे नहीं होंगे हमने उनका टिकट (सिंबल) हेलीकॉप्टर से मंगवाया था।

आजम खां ने एक न्यूज एजेंसी से बात करते हुए देश के मौजूदा हालात और अग्निपथ योजना को लेकर हो रहे विरोध पर कुछ भी कहने से इनकार कर दिया। कहा कि हम लोग अंधे, गूंगे और बहरे हैं, इसलिए न तो कुछ दिख रहा है, न सुनाई दे रहा और न ही कुछ बोल सकते हैं। ये राय तो आप उनसे लें, जिनके मुंह में जबान हो। हमारे मुंह में न जबान है, न हमारी आंखें देखती हैं और न कान सुनते हैं।

अग्निपथ योजना के विरोध में आगजनी पर कहा इससे कोई फायदा नहीं

आजम खां ने अग्निपथ योजना पर युवाओं के विरोध पर कहा कि युवा तो सब्र कर चुका है। अब सब्र से ज्यादा तो कुछ नहीं हो सकता। भूखे सो गए अल्लाह तेरा शुक्र, भगवान तेरी कृपा। अल्लाह के शुक्र और भगवान की कृपा से पूरा देश चल रहा है। अग्निपथ योजना के विरोध में हो रही आगजनी को लेकर कहा कि इससे कोई फायदा नहीं, इससे सरकार का कोई नुकसान थोड़ी होगा। जैसे हमसे भरपाई की है वैसे ही इनसे भी भरपाई करें। देखना है इनसे कब भरपाई करते हैं। हम तो तीसरे दर्जे के इंसान थे तो हमसे भरपाई कर ली।
ये वक्त एक होकर सही को सही और गलत को गलत कहने का है
आजमगढ़ दौरे पर जाने को लेकर पार्टी में पुराने रुतबे के सवाल पर आजम ने कहा कि ये वक्त इन बातों का नहीं है। इस वक्त एक होकर सही को सही और गलत को गलत कहने का है। उप-चुनाव में पार्टी प्रत्याशियों की जीत पर कहा कि सभी कहते हैं कि हम जीतेंगे, हम भी कह रहे हैं कि हम जीतेंगे।

विरोधी दल के नेता ठंडी गाड़ी से नीचे भी नहीं उतरे

रामपुर में लोकसभा उप-चुनाव को लेकर सूबे के मुख्यमंत्री के प्रस्तावित कार्यक्रम और तमाम मंत्रियों के जिले में प्रचार करने के सवाल पर कहा कि प्रचार करने वालों से किसी एक मोहल्ले या गांव का नाम पूछ लीजिए। सिर्फ अखबार में फोटो छपवाने से तो दौरा नहीं हो जाता। ठंडी गाड़ी से नीचे भी नहीं उतरे हैं। भाजपा प्रत्याशी को लेकर पूछे गए सवाल पर कहा कि डबल इंजन की सरकार के प्रत्याशी हैं। हमारे यहां से तो भागे हैं, भगोड़े हैं। खुद कभी हेलीकॉप्टर में बैठे नहीं होंगे हमारे यहां थे तो टिकट उनका हेलीकॉप्टर से आया था।