रामपुर में होने वाले लोकसभा उपचुनाव को लेकर सभी राजनीतिक पार्टी के नेताओं का एक-दूसरे पर जवाबी हमला कर रहे हैं। इसी बीच रामपुर से सपा नेता आजम खान ने एक चुनावी सभा के दौरान प्रदेश के उप मुख्यमंत्री को बेवकूफ बताया जिसपर पलटवार करते हुए डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने उनपर गंभीर टिप्पणी की। डिप्टी सीएम ने कहा है कि हार की संभावना के बीच आजम खान का मानिसक संतुलन खराब हो गया है। उन्हें प्रचार की जगह इलाज करवाना चाहिए।

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने मंगलवार को ट्वीट किया कि विधायक मोहम्मद आजम खान का रामपुर और आजमगढ़ के उपचुनाव में बीजेपी की जीत सपा की हार की संभावना को देखते हुए मानसिक संतुलन बिगड़ गया है। प्रचार की जगह इलाज करायें, जहर न उगलें। मैंने रामपुर में कहा था रामराज आयेगा। आजम राज जाएगा, गुंडाराज जायेगा, यूपी में अब दंगा नहीं विकास होगा!

बता दें कि आजम खान ने रामपुर में एक चुनावी सभा में उप मुख्यमंत्री को बेवकूफ बताया और कहा उन्हें खैरात और भीख में विधान परिषद का सदस्य बनाकर उपमुख्यमंत्री बनाया गया है। उन्होंने कहा की अब्दुल्लाह को तो जिल्लत और रुसवाई के सिवा कुछ नहीं मिलेगा उसे जेल मिलेगी लेकिन कंस के घर कृष्ण जी पैदा होंगे वो दिन आएगा। लेकिन अब्दुल्लाह से राम राज्य की तुलना करना राम जी की तौहीन है। उन्होंने हिंदुओं से अपील की कि वह अपने भगवान की तौहीन अपनी ही सरकार से मत होने दो।