यूपी में माफियाओं के खिलाफ प्रशासन की कार्रवाई लगातार जारी है। उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में सोमवार को खनन माफिया हाजी इकबाल के घर पर बुलडोजर चला। कुर्की की कार्रवाई के बाद प्रशासन ने सोमवार को सहारनपुर की पॉश कॉलोनी में हाजी इकबाल की तीन कोठियों पर बुलडोजर चलाया। जानकारी के मुताबिक भगत सिंह कॉलोनी स्थित हाजी इकबाल की तीन कोठियों में से एक कोठी का मैप पास नहीं है वहूं दो और कोठियां जो बनी हैं वो नक्शे के अनुसार नहीं बनी है।

जानकारी के मुताबिक सहारनपुर विकास प्राधिकरण की तरफ से हाजी इकबाल को नोटिस भेजा गया था जिसका उसने जवाब नहीं दिया। एडीएम फाइनेंस रजनीश कुमार के मुताबिक सहारनपुर विकास प्राधिकरण की तरफ से ये कार्रवाई की गई। उन्होंने कहा कि हाजी इकबाल की तीन में से एक कोठी का नक्शा पास नहीं था और बाकी दो कोठियां ऐसी थी जिनका नक्शा कुछ और था लेकिन कोठी कुछ और बनाई गई।

हाजी इकबाल के घर पर कार्रवाई से पहले प्रशासन ने हर तरफ से सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए थे। प्रशासन ने जिस कोठी का नक्शा नहीं था उसे पूरी तरह से गिरा दिया। हालांकि बाकी दो कोठियों को पूरी तरह नहीं गिराया गया, बस उनको वहां तक गिराया गया जहां तक वो नक्शे से इतर बनी हुई थी। इस दौरान उस इलाके में भारी पुलिस फोर्स तैनात रही।