Home मेडिकल सीएम को घंटेभर एयरपोर्ट पर करना पड़ा था इंतजार

सीएम को घंटेभर एयरपोर्ट पर करना पड़ा था इंतजार

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सोमवार की सुबह कालभैरव मंदिर में दर्शन-पूजन के बाद दोपहर 12 बजे विमान से लखनऊ के लिए रवाना हुए। कोहरे के कारण दृश्यता कम होने के कारण सीएम को बाबतपुर एय़रपोर्ट पर घंटेभर तक वीआईपी लाउंज में इंतजार करना पड़ा।

मुख्यमंत्री सुबह 11 बजे सर्किट हाउस से निकलकर कालभैरव मंदिर पहुंचे थे। यहां उन्होंने खुद बाबा की आरती की और सविधि दर्शन-पूजन किया। मंदिर के आसपास के रहवासियों ने जयश्री राम औऱ हर-हर महादेव का अभिवादन किया। सीएम ने हाथ हिलाकर अभिवादन स्वीकार करते हुए सड़क मार्ग से बाबतपुर एयरपोर्ट पहुंचे। सुबह सर्किट हाउस से निकलते समय लखनऊ में दृश्यता ठीक थी। लेकिन एयरपोर्ट पहुंचते-पहुंचते दृश्यता कम होने के कारण विमान के उड़ान भरने की अनुमति नहीं मिली। सुबह 200 मीटर की दृश्यता थी। दोपहर में 300 तक गई लेकिन विमान को उड़ान भरने के लिये 400 मीटर की सामान्य दृश्यता चाहिए थी। इंतजार के बाद 400 दृश्यता होने के बाद सीएम लखनऊ के लिए रवाना हुए। वीआईपी लाउंज में पिंडरा विधायक डॉ. अवधेश सिंह, विधायक सुशील सिंह, मंडलायुक्त, पुलिस कमिश्नर, जिलाधिकारी, आदि प्रशासनिक अधिकारी आने का इंतजार कर रहे हैं।

बता दें कि मुख्यमंत्री एक दिनी दौरे पर रविवार की दोपहर में बनारस पहुंचे थे। उन्होंने यहां बीएचयू में सुफलाम के आयोजन को संबोधित करने के बाद टेंट सिटी का निरीक्षण किया। गंगा के जरिए विश्वनाथ धाम में दर्शन-पूजन और समीक्षा बैठक के बाद शाम को लखनऊ जाने के लिए बाबतपुर एयरपोर्ट पहुंचे थे। लेकिन कोहरे के कारण दृश्यता कम होने से उनका विमान उड़ान नहीं भर सका था। जिसके बाद वह सर्किट हाउस लौटे और रात्रिविश्राम किए।

Exit mobile version