केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा, ‘औवेसी साहब के मुंह से जब भी निकलता है तो जहर ही निकलता है। वे कभी कायदे की बात नहीं करते। जिन्ना तो चले गए जिन्ना के वारिस के रूप में कई लोग बच गए हैं।’

गिरिराज ने कहा, ‘मुस्लिम समाज की बढ़ती आबादी मेरे लिए चिंता का विषय नहीं है। जिन्ना के रास्ते पर चलने वाले जो कट्टरपंथी आ गए हैं, वही ऐसा काम करते हैं। आजतक देश में हिंदुओं के द्वारा किसी भी तजिया पर एक पत्थर भी नहीं फेंका गया होगा।’

ओवैसी ने पलामू हिंसा के लिए आरएसएस को जिम्मेदार ठहराया

बता दें कि झारखंड में महाशिवरात्रि की तैयारियों के बीच भड़की हिंसा को लेकर ओवैसी ने राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ को जिम्मेदार ठहराया था। ओवैसी ने कहा था कि पलामू में हुई हिंसा के लिए सोरेन सरकार को जैसा एक्शन लेना चाहिए था, वैसा उन्होंने नहीं लिया।

मीडिया से बातचीत के दौरान ओवैसी ने कहा कि इस मामले में सीधे तौर पर आरएसएस दोषी है। इसके अलावा हेमंत सरकार भी इसमें बराबर की दोषी है। खुलेआम फायरिंग में लोग मारे गए लेकिन सरकार ने उन्हें सबक नहीं सिखाया।

ओवैसी ने ये भी कहा कि बीजेपी के लोग खुलेआम मुस्लिमों के लिए हिंसा की बात करते हैं लेकिन पीएम मोदी कभी इसकी निंदा नहीं करते।