मध्यप्रदेश के छतरपुर जिले के बागेश्वर धाम सरकार यानि की पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री इन दिनों सुर्खियों में बने हैं। बागेश्वर धाम में इन दिनों धार्मिक महाकुंभ चल रहा है, जिसमें शामिल होने गुरुवार को बीजेपी सांसद मनोज तिवारी बागेश्वर धाम पहुंचे और पं. शास्त्री से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने दरबार में भोजपुरी भजन भी गाए। बता दें, उनसे पहले 13 फरवरी को कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व सीएम कमलनाथ भी बागेश्वर धाम पहुंचे थे, जहां उन्होंने पंडित धीरेंद्र शास्त्री से मुलाकात की थी।

महाकुंभ में पहुंचे मनोज तिवारी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रही हैं, जिनमें वह दरबार के मंच पर भजन गाते नजर आ रहे हैं तो वहीं, श्रद्धालु भोजपुरी गानों की धुन पर थिरकते दिख रहे हैं। मनोज तिवारी के साथ ही भजन गायक अनूप जलोटा भी बागेश्वर धाम पहुंचे हैं। अनूप जलोटा ने भी अपने भजनों से श्रद्धालुओं को मंत्रमुग्ध किया और बागेश्वर धाम के कथावाचक धीरेंद्र शास्त्री से भेंट कर उनका आशीष लिया।

बागेश्वर धाम के कथावाचक पं. धीरेंद्र शास्त्री अक्सर भारत को हिन्दू राष्ट्र बनाने की बात कहते हैं। कथावाचक से मिलने पहुंचे भाजपा सांसद ने भी उनकी बातों का समर्थन किया और कहा कि पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री सत्य सनातन को आगे बढ़ाते रहें, हिंदू राष्ट्र पर उनके विचार बेहद ही अच्छे हैं।

बता दें,  बागेश्वर धाम में विश्वकल्याण और हिंदू राष्ट्र की मनोकामना के लिए नव कुंडिया अन्नपूर्णा महायज्ञ किया जा रहा है। बागेश्वर धाम की ख्याति दिनों दिन बढ़ती जा रही है। बागेश्वर धाम सरकार के नाम से प्रसिद्धि पा रहे पं. धीरेंद्र शास्त्री के बारे में कहा जाता है कि वह बिना मिले किसी का भी हाल बता देते हैं और उसकी परेशानी पर्ची पर लिख देते हैं। बागेश्वर धाम में हर मंगलवार को दरबार का आयोजन किया जाता है, जिसमें देशभर से लाखों की संख्या में लोग पहुंचते हैं। यहां स्थित हनुमान मंदिर में श्रद्धालु अर्जी भी लगाते हैं। वहीं, बीते दिनों नागपुर में कथा कराने पहुंचे पं. धीरेंद्र शास्त्री पर अंधश्रद्धा उन्मूलन नाम की संस्था ने उन पर चमत्कार के नाम से अंधविश्वास फैलाने का आरोप भी लगाया था।