कोतवाली हाथरस जंक्शन क्षेत्र के गांव नूरपुर में जांच के लिए गई बिजली विभाग की टीम के साथ नामजदों ने मारपीट कर दी। जिसमें जेई सहित अन्य कर्मचारी घायल हो गए। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों का जिला अस्पताल में उपचार कराया।

बिजली विभाग के 33/11 केवी उपकेंद्र ऐंहन के अवर अभियंता कमल सिंह राकेश कुमार, रमेश चंद, हरेंद्र व बृजेश के साथ राजस्व वसूली एवं चेकिंग के लिए हाथरस जंक्शन क्षेत्र के गांव नूरपुर पहुंचे। यहां जांच के दौरान पाया कि मनोज कुमार पुत्र राजेंद्र सिंह के परिसर पर बिना किसी वैध संयोजन के नजदीकी एलटी लाइन से कटिया डालकर बिजली चोरी की जा रही है। प्रपत्र मांगने पर कोई प्रपत्र नहीं दिखाया गया। केबल काटने पर मनोज और उनके परिजन आग बबूला हो गए और गाली-गलौज करते हुए मारपीट करने लगे।

मारपीट में राकेश कुमार संविदा कर्मी लाइनमैन बुरी तरह से घायल हो गया। यह भी आरोप है कि यहां पर स्टाफ से समस्त सरकारी दस्तावेज जैसे डिसकनेक्सन बुक व वकायेदारों की सूची से छीनकर फाड़ दी गई। यह भी धमकी देने का आरोप है कि गांव नूरपुर में आए तो जान से मार दिए जाओग।

इस बात की सूचना मिलने पर डायट 112 पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने मनोज कुमार पुत्र राजेन्द्र सिंह, सूरजपाल पुत्र लीलाधर व दुष्यंत कुमार पुत्र सूरजपाल निवासी नूरपुर के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।