कांवड़ लेने ट्रैक्टर-ट्रॉली में सवार होकर जा रहे एक हाथरस के युवक की गिरकर मारहरा थाना क्षेत्र में शुक्रवार की सुबह करीब आठ बजे मौत हो गई। इसके बाद ट्रैक्टर सवार लोग बिना कांवड़ लिए शव को लेकर वापस हो गए। खुशी के माहौल में कांवड़ियों के बीच गम का माहौल पैदा हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस युवक को मेडिकल कॉलेज ले गई यहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

थाना मारहरा क्षेत्र कासगंज-सिकंदराराऊ मार्ग स्थित गांव नगला भीम व पिवारी के बीच ईंट-भट्टा के पास ट्रैक्टर-ट्रॉली से विजय कुमार (18) निवासी धौकेली थाना सिकंद्रराराऊ जिला हाथरस की गिरकर मौत हुई है। युवक अपने ही ट्रैक्टर-ट्रॉली से करीब 20 से 25 लोगों के साथ सवार होकर कांवड़ लेने के लिए जा रहा था। ट्रैक्टर मृतक का भाई बंटू सिंह चला रहा था तभी अचानक से गिरकर ट्रॉली के पहिए के नीचे आ गया और मौके पर ही मौत हो गई।

चचेरे भाई लोकेंद्र कुमार ने बताया कि गांव से शुक्रवार की सुबह करीब सात बजे निकले थे, कांवड़ लेने के लिए कछला गंगा घाट जा रहे थे तभी अचानक से विजय गिर गया। पुलिस को खबर देकर मेडिकल कॉलेज लेकर आए तो यहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। बताया कि इसके बाद सभी लोग शव के साथ मेडिकल कॉलेज आ गए और कांवड़ लेने नहीं गए।

वहीं थानाध्यक्ष सतपाल सिंह ने बताया कि ट्रैक्टर-ट्रॉली से गिरकर कांवड़ लेने जा रहे युवक की मौत हुई है। पास में ही पिवारी चौकी है, यहां पर लोगों ने सूचना दी, इसके बाद युवक को मेडिकल कॉलेज लाया गया, मृत घोषित करने पर शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है।