केंद्रीय मंत्री और बीजेपी के सीनियर नेता गिरिराज सिंह ने कहा है कि नीतीश कुमार की दुर्गति होना तय है, उन्हें राजपाट छोड़ देना चाहिए। उनकी कोई राजनीतिक विश्वसनीयता नहीं बची है। गिरिराज सिंह जनता जल यूनाइटेड में हाल के दिनों में हुए घटनाक्रम पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे थे।

उन्हें तीर्थ यात्रा पर निकल जाना चाहिए

गिरिराज सिंह ने कहा-‘आज JDU में जो चल रहा है कि 2025 के बाद विधायक तय करेगा और अब लालू जी भी स्वस्थ हो गए हैं तो नीतीश जी की आत्मा अब कह रही होगी कि बजट के साथ ही उन्हें तीर्थ यात्रा पर निकल जाना चाहिए था। नीतीश कुमार को जल्दी ही राजपाट छोड़ देना चाहिए।’ पार्टी के बड़े नेता उपेंद्र कुशवाहा ने सोमवार को इस्तीफा दे दिया था। उन्होंने नीतीश कुमार पर गंभीर आरोप लगाए थे।

नीतीश ने बीजेपी पर साधा था निशाना

उपेंद्र कुशवाहा की नाराजगी के बीच हाल नीतीश कुमार ने हाल ही में बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा था कि हमारी पार्टी को एक बार किसी ने नुकसान किया जिसके साथ हम वर्ष 2017 में दोबारा साथ आए थे। लेकिन वर्ष 2019 के लोकसभा चुनाव के बाद जब हम लोगों ने कहा कि हमारे लोगों को तीन-चार सीट मंत्रिमंडल में दीजिएगा, इस पर उन्होंने कहा कि हमने तो कहा नहीं। विधानसभा चुनाव में भी हम लोगों के उम्मीदवारों के खिलाफ अभियान चलता रहा, लेकिन हम लोगों ने उनका समर्थन किया।’