उत्तर प्रदेश के शामली में भीषण सड़क दुर्घटना की खबर है। जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के शामली जिले के कैराना इलाके में एक वैगनआर कार और रोड किनारे खड़े ट्रक से टक्कर में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि दो अन्य घायल हो गए। वैगनआर कार में सवार सभी यात्री शामली जिले के कांधला के रहने वाले थे और कैराना से विवाह समारोह में शामिल होकर लौट रहे थे।

कैराना थाना प्रभारी (एसएचओ) पंकज कुमार त्यागी ने बताया कि हादसा बुधवार देर रात उस वक्त हुआ जब वैगनआर कार तेज रफ्तार खड़े डंपर ट्रक से टकरा गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि वैगनआर कार के परखच्चे उड़ गए। एसएचओ ने कहा, हमने कार से पांच लोगों को निकाला, जो अचेत अवस्था में थे। उन्हें पास के सीएचसी ले जाया गया, जहां तीन को मृत घोषित कर दिया गया, जबकि दो अन्य को मेरठ के हायर सेंटर रेफर कर दिया गया।

ये हैं मृतकों के नाम

मृतकों की पहचान आदिल, सादिक और शोएब उर्फ टोनी के रूप में हुई है, जबकि वसीम और अख्तर को मेरठ रेफर किया गया है। एसएचओ ने कहा मामले की आगे जांच की जारी है। जिले के बछरावां कोतवाली क्षेत्र के नंदा खेड़ा गांव के पास रविवार तड़के बोलेरो और डंपर की टक्कर में तीन लोगों की मौत हो गई और दो लोग घायल हो गए। घायलों को लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर किया गया है। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि फतेहपुर के तीन गांव के लोग शनिवार की रात एक तिलकोत्सव कार्यक्रम में शामिल होने के लिए बोलेरो से लखीमपुर गए थे।

कुछ दिन पहले डंपर ने वाहन को मारी थी टक्कर

इससे पहले यूपी में ही इसी माह कुछ दिन पहले लखीमपुर से वापस लौटते समय बांदा बहराइच राजमार्ग पर बछरावां थाना क्षेत्र के अंतर्गत नंदा खेड़ा गांव के पास उनके वाहन को एक डंपर ने टक्कर मार दी थी। चिकित्सकों ने राजेश सिंह (49), अनुग्रह प्रताप सिंह (39) और प्रताप भान उर्फ गप्पू (39) को मृत घोषित कर दिया था।