प्रयागराज में चर्चित बसपा विधायक राजू पाल हत्याकांड के मुख्य गवाह उमेश पाल की हत्या में शामिल शूटरों की तलाश मिर्जापुर और भदोही में भी हो रही है। जिले की पुलिस जांच अभियान चला रही है। बार्डर पर चौकसी के साथ ही जिले भर के होटलों, ढाबों, रेलवे स्टेशन की जांच की जा रही है।

उमेश पाल और उनके गनर पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाने के साथ बम फेंक कर हत्या किए जाने के मामले में एसटीएफ प्रयागराज, लखनऊ की स्पेशल यूनिट समेत क्राइम ब्रांच की कई टीमें लगी हैं। ये टीमें प्रयागराज के आसपास के जिले में शूटरों की तलाश कर रही हैं।

मिर्जापुर जिला बदमाशों और शूटरों के छिपने के लिहाज से महफूज रहा है। पहले भी यहां कई बदमाश और शूटरों ने शरण ली थी। हाल ही में बिहार के एक नामी बदमाश की तलाश में लखनऊ एसटीएफ आई थी। वह विंध्याचल के पहाड़ियों पर स्थित एक आश्रम में कुछ दिन था।

ऐसे में उमेश पाल की हत्या करने वाले बदमाशों की तलाश में लगी टीमों ने भी मिर्जापुर में भी दबिश देकर छानबीन की। इसके अलावा मिर्जापुर पुलिस टीम भी शूटरों की तलाश में जुटी है। पुलिस जिले में दो दिन से होटल, ढाबा, रेलवे स्टेशन व बॉर्डर पर वाहनों की तलाशी अभियान चला रही है। एसपी सिटी श्रीकांत प्रजापति ने बताया कि बदमाशों की तलाश में जांच अभियान चलाया गया। दो दिन से बॉर्डर पर जांच की जा रही है।