ब्रिटेन जाते ही राहुल गांधी की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। इन फोटो में राहुल गांधी एकदम नए अवतार में नजर आ रहे हैं।

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी एक हफ्ते की ब्रिटेन यात्रा पर गए हैं। यहां वह कैम्ब्रिज विश्वविद्यालय में एक संबोधन देंगे और भारतीय प्रवासी समुदाय के साथ बातचीत भी करेंगे। विलायत जाते ही राहुल गांधी की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। इन फोटो में राहुल गांधी एकदम नए अवतार में नजर आ रहे हैं। इस फोटो में राहुल गांधी सूट पहले हुए, छोटे बाल और ट्रिम की हुई दाढ़ी में दिख रहे हैं। बता दें कि इससे पहले भारत जोड़ो यात्रा के दौरान राहुल गांधी ने अपना लुक पूरी तरह से बदल लिया था, जिसमें वह बड़े बाल और लंबी दाढ़ी के साथ देशभर में घूमे थे।

भारत जोड़ो यात्रा के दौरान लुक पर बटोरी सुर्खियां

7 दिन की ब्रिटेन यात्रा के दौरान ‘कैम्ब्रिज जज बिजनेस स्कूल’ (कैम्ब्रिज जेबीएस) में विजिटिंग फेलो गांधी विश्वविद्यालय में राहुल गांधी लेक्चर देंगे। कैम्ब्रिज जेबीएस ने मंगलवार को ट्वीट किया, ‘‘हमारे कैम्ब्रिज एमबीए कार्यक्रम को भारत के अग्रणी विपक्षी नेता और भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के सांसद राहुल गांधी का स्वागत करके बहुत खुशी हुई।’’ गौरतलब है कि पहले भी राहुल गांधी अपने लुक को लेकर चर्चा में रह चुके हैं। 3570 किलोमीटर लंबी भारत जोड़ो यात्रा के दौरान कड़ाके की सर्दी में भी राहुल केवल सफेद टी-शर्ट में यात्रा करते रहे।

कैम्ब्रिज यूनिवर्सिटी में राहुल गांधी का लेक्चर
राहुल गांधी अपने ब्रिटेन दौरे की शुरुआत में कैम्ब्रिज यूनिवर्सिटी में लेक्चर देंगे। राहुल गांधी कैम्ब्रिज के बिजनेस स्कूल के छात्र भी रह चुके हैं। यहां वे ‘लर्निंग टू लिसन इन द 21वीं सेंचुरी’ विषय पर छात्रों को संबोधित करेंगे। इस दौरान राहुल ‘बिग डेटा एंड डेमोक्रेसी’ और ‘इंडिया चाइना रिलेशंस’ पर भी चर्चा करेंगे। इसके अलावा कांग्रेस सासंद भारतीय प्रवासियों को भी संबोधित करेंगे।