मेरठ के सीसीएसयू कैंपस में बुधवार दोपहर छात्रों के बीच गोलीबारी से हड़कंप मच गया। बताया गया कि यहां कुछ हमलावरों ने छात्र संघ के पूर्व उपाध्यक्ष हंस चौधरी पर हमला कर दिया। इस दौरान कई राउंड फायरिंग भी की गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल कर रही है।

मेरठ के सीसीएसयू कैंपस में बुधवार दोपहर फायरिंग की घटना से हड़कंप मच गया। बताया गया कि यहां दस से पंद्रह लोगों ने मिलकर एक छात्र पर हमला कर दिया। हमले में छात्र हंस चौधरी घायल हुआ है। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं पुलिस मौके पर मौजूद है। बता दें कि सीसीएसयू कैंपस में कल से नैक निरीक्षण होना है। इसके लिए छह सदस्यीय टीम आज मेरठ पहुंच जाएगी। वहीं इससे पहले फायरिंग जैसी घटनाएं कैंपस के भीतर सुरक्षा पर सवाल उठाती हैं। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी है।

जानकारी के अनुसार चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी में बुधवार सुबह छात्र संघ के पूर्व उपाध्यक्ष हर चौधरी पर आधा दर्जन से अधिक नकाबपोश हमलावरों ने जानलेवा हमला करते हुए लाठी-डंडों से मारपीट कर दी।

आरोप है कि हमलावारो ने छात्र की हत्या करने की नियत से कई राउंड फायरिंग भी की। फायरिंग में छात्र हंस चौधरी बाल-बाल बच गया। हालांकि लाठी-डंडों के हमले घायल हो गया। छात्र के सिर व कंधे में गंभीर चोट आई है।

मौके पर पहुंचे सीओ सिविल लाइन अरविंद चौरसिया व मेडिकल थाना प्रभारी ने घायल हंस चौधरी को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है। इसके बाद पुलिस ने हमलावरों की तलाश में कैंपस में लगे सीसीटीवी खंगाले। हंस चौधरी इस समय एमएसडब्ल्यू में पढ़ाई कर रहे हैं। पुलिस झगड़े की वजह जानने की जानकारी करने में जुटी है।