धनईपुर गांव की 23 वर्षीय महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। उसका शव घर के पहले मंजिल पर कमरे में नायलॉन के फंदे से लटका पाया गया। पति ने पुलिस और मायके के लोगों को सूचना दी। घटना के कारणों का अभी पता नहीं चल सका है।

सोनहा थानाक्षेत्र के धवाय टोला धनईपुर गांव की 23 वर्षीय महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। उसका शव घर के पहले मंजिल पर कमरे में नायलॉन के फंदे से लटका पाया गया। पति ने पुलिस और मायके के लोगों को सूचना दी। घटना के कारणों का अभी पता नहीं चल सका है।

जानकारी के अनुसार धवाय टोला धनईपुर निवासी गोरखनाथ की शादी रुधौली थाने के सुरुआर कला गांव में हुई है। उसका एक 14 माह का बेटा आकर्षण है। गोरखनाथ के अनुसार उसकी पत्नी सरोज ने बृहस्पतिवार को सुबह परिवार के लोगों को चाय नाश्ता करवाया।

जिसके बाद परिवार के बाकी लोग खेत में सब्जी की बुआई करने चले गए। साथ में उसका बेटा आकर्षण भी गया था। कुछ देर बाद आकर्षण को भूख लगी तो रोने लगा। इस पर गोरखनाथ दूध पिलाने के लिए मां के पास ले आया।

घर पहुंचने पर उसने अपनी पत्नी सरोज को आवाज लगाई। अंदर से कोई प्रतिक्रिया न होने पर उसने झरोखे से झांक कर देखा तो पत्नी का शव पंखे में बंधे फंदे से लटक रहा था।