Home सम्पादकीय Meerut News Live: कूड़े के ढेर में मिली नवजात बच्ची, युवकों ने...

Meerut News Live: कूड़े के ढेर में मिली नवजात बच्ची, युवकों ने सड़कों पर मचाया हुड़दंग, जमकर किए स्टंट

Meerut News Live: मेरठ में एक बार फिर से गोकशी का मामला सामने आया है। वहीं गोकशी देख बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने हंगामा किया और जल्द से जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की।

होली के त्योहार के अवसर पर उत्तर प्रदेश शासन एवं आबकारी आयुक्त उत्तर प्रदेश के निर्देशानुसार जिला आबकारी अधिकारी के निर्देशन में कार्रवाई की गई। मेरठ के हस्तिनापुर में अवैध शराब के निर्माण, बिक्री व परिवहन पर पूर्णतः अंकुश लगाने के तहत चलाए जा रहे प्रवर्तन अभियान के अंतर्गत आबकारी विभाग ने कई स्थानों पर छापामारी की।

सहारनपुर के अंबेहटा में दो दिन पूर्व टैक्टर-ट्रॉली व बाइक की हुई भिड़ंत में घायल हुए कस्बे के व्यक्ति की गुरुवार को उपचार के दौरान दिल्ली के निजी अस्पताल में मौत हो गई।

सहारनपुर में पशुशाला में लगी आग

सहारनपुर में कोतवाली मिर्जापुर के गांव में एक किसान की पशुशाला में अचानक आग लग गई। आग लगने से तीन मवेशी बुरी तरह से झुलस गए। वहीं ग्रामीणों ने आग पर बमुश्किल काबू पाया।

सहारनपुर के बड़गांव में दो बच्चों की मां घर से संदिग्ध परिस्थितियों में गायब हो गई। जब देर रात तक वह वापस नहीं लौटी तो बेटे ने अचानक गुम हुई मां की थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई है। पुलिस ने गायब महिला की तलाश शुरू कर दी है।
मेरठ में शुक्रवार दोपहर को खरखौदा के बिजली बंबा चौकी क्षेत्र में लोहिया नगर स्थित डंपिंग ग्राउंड में कूड़े के ढेर पर एक नवजात बच्ची बैग में बंद मिली। इससे वहां हड़कंप मच गया। पुलिस ने नवजात बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया है।

मंत्री के नाम से इंस्टाग्राम पर बनाई अर्जी आईडी, कई लोगों को मैसेज भेज मांगे रुपये

यूपी सरकार में राज्य मंत्री केपी मलिक के नाम से इंस्टाग्राम पर फर्जी आईडी बनाकर लोगों को मैसेज भेजकर रुपये मांगे गए। उन्होंने मुख्य सचिव से शिकायत कर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

बागपत जनपद में बड़ौत विधानसभा से विधायक केपी मलिक यूपी सरकार में राज्य मंत्री है। अज्ञात व्यक्ति ने उनका फोटो लगाकर उनके नाम से इंस्टाग्राम पर फर्जी आईडी बनाई। इसके बाद लोगों के पास मैसेज कर रुपये मांगे। हालांकि कोई ठगी का शिकार नहीं हुआ। इस मामले की जानकारी होने पर राज्य मंत्री ने मुख्य सचिव को शिकायत कर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। उधर, पुलिस ने भी मामले की जांच शुरू कर दी है।

12:31 PM, 03-MAR-2023
मेरठ में शुक्रवार को शहर की सड़कों पर युवकों ने जमकर हुड़दंग मचाया। दर्जनभर बाइक सवारों ने सड़कों पर जमकर स्टंट किए। इससे शहर में कोई बड़ी घटना हो सकती थी। सवाल है कि अगर सड़कों पर स्टंट किए जा रहे हैं तो ट्रैफिक पुलिस कहां गायब है। क्या ट्रैफिक पुलिस अनदेखी कर रही है?
बताया गया कि स्कूल की छुट्टी के बाद बच्चों ने बाइकों से ईव्च चौराहा स्थित सड़क पर जमकर स्टंट किए। इस दौरान युवकों ने सड़क के बीचो-बीच जमकर हुड़दंग मचाया। लेकिन ट्रैफिक पुलिसकर्मी तमाशबीन होकर देखते रहे। ऐसे सवाल यह भी उठ रहा है कि अब ट्रैफिक पुलिस का चेकिंग अभियान कहां गया।
12:07 PM, 03-MAR-2023

खेल निदेशालय उत्तर प्रदेश लखनऊ द्वारा कैलाश प्रकाश स्टेडियम में आयोजित अखिल भारतीय महिला हॉकी प्रतियोगिता में कांटे के मुकाबले देखने को मिल रहे हैं। बताया गया कि दो मैच खत्म हो गए हैं। अब तीसरा मैच मध्यप्रदेश और एसएसबी के बीच मैच चल रहा है।

सबसे पहले मैच में नॉर्दन रेलवे ने स्टील प्लांट छत्तीसगढ़ को 3-0 से हराया। वहीं दूसरे मैच में हॉकी एकेडमी हिसार ने हॉस्टल लखनऊ को 13-3 के अंतर से हराया है।

11:51 AM, 03-MAR-2023

Ram Rahim: जेल जाने से साफ-सफाई करते कैमरे में कैद हुआ राम रहीम

रा प्रमुख राम रहीम का जेल जाने से पहले ध्यान लगाते व सफाई करते हुए वीडियो वायरल हुआ है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। बताया गया कि बृहस्पतिवार को उसकी 40 दिनों की पैरोल समाप्त हो गई थी। आज उसको दोबारा से सुनारिया जेल भेजा जाना है।

डेरा प्रमुख गुरमीत सिंह राम रहीम गत 21 जनवरी को 40 दिन सुनारिया जेल से पैरोल लेकर बरनावा के डेरा सच्चा सौदा आश्रम में तीसरी बार आया था। उसके साथ उसकी मुंहबोली बेटी हनीप्रीत व परिवार के सदस्य भी आये थे।

10:56 AM, 03-MAR-2023

सड़क हादसों में दो युवकों की मौत, एक घायल
बागपत जनपद में ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस-वे व रटौल-ढिकौली मार्ग पर शुक्रवार की सुबह हुए दो हादसों में बाइकों पर सवार दो युवकों की मौत हो गई, जबकि एक युवक घायल हो गया। पुलिस ने मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।

10:39 AM, 03-MAR-2023

Meerut News Live: कूड़े के ढेर में मिली नवजात बच्ची, युवकों ने सड़कों पर मचाया हुड़दंग, जमकर किए स्टंट

मेरठ जनपद में रोहटा थाना क्षेत्र के अरनावली गांव के जंगल में गोकशी की गई। वहीं मौके पर गोवंश के अवशेष पड़े मिले, जिससे किसानों में आक्रोश फैल गया। इसके बाद किसानों ने थाना पुलिस को सूचना दी।

वहीं जानकारी मिलने के बाद थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच-पड़ताल की। उधर, बजरंग दल के कार्यकर्ता भी मौके पर पहुंच गए। इस दौरान बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने हंगामा किया और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की।

Exit mobile version