Home सम्पादकीय Azamgarh News: भरभराकर गिरी कच्ची दीवार, मलबे में दबने से अधेड़ की...

Azamgarh News: भरभराकर गिरी कच्ची दीवार, मलबे में दबने से अधेड़ की मौत, परिजनों में कोहराम

गोसड़ी गांव निवासी अखिलेश राजभर को प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत आवास का पैसा मिला था। आवास बनवाने के लिए वह अपने कच्चे मकान को तोड़वा रहा था। बुधवार की सुबह मिट्टी की दीवार पर रखी मंडई हटवा रहा था कि मिट्टी की दीवार गिर पड़ी और अखिलेश मलबे में दब गया।

आजमगढ़ में दीदारगंज थाना क्षेत्र के गोसड़ी गांव में बुधवार की सुबह कच्ची दीवार गिर जाने से मलबे में दब कर अधेड़ की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मर्चरी भेजवा दिया।

गोसड़ी गांव निवासी अखिलेश राजभर (52) को प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत आवास का पैसा मिला था। आवास बनवाने के लिए वह अपने कच्चे मकान को तोड़वा रहा था। बुधवार की सुबह मिट्टी की दीवार पर रखी मंडई हटवा रहा था कि मिट्टी की दीवर गिर पड़ी और अखिलेश मलबे में दब गया। साथ मौजूद लोग आनन-फानन में मलबा हटाए और अखिलेश को बाहर निकाल कर डॉक्टर के पास ले गए। डॉक्टर ने जांच के बाद उन्हें मृत घोषित कर दिया। अखिलेश की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना पर दीदारगंज थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए मर्चरी भेजवा दिय। मृतक तीन पुत्री व दो पुत्रों का पिता था। घटना से परिजनों में कोहराम मच गया है।

Exit mobile version