तुनिषा शर्मा सुसाइड केस के आरोपी शीजान खान (Sheezan Khan) को आज जमानत पर रिहा कर दिया गया है। शीजान खान के खिलाफ तुनिषा शर्मा की मां ने एफआईआर दर्ज करवाई थी।

Tunisha Sharma Suicide Case: टीवी सीरियल ‘अली बाबा दास्तान ए काबुल’ की एक्ट्रेस Tunisha Sharma सुसाइड केस में एक बड़ा अपडेट सामने आया है। इस मामले के मुख्य आरोपी शीजान खान (Sheezan Khan) को आज कोर्ट से जमानत मिल गई है। वसई सेशन कोर्ट में तुनिषा शर्मा आत्महत्या मामले में लंबी कार्रवाई के बाद आज जज आर डी देशपांडे ने दो महीने से ज्यादा समय से जेल में बंद शीजान खान को 1 लाख रुपए की सियोरटी बांड पर जमानत दी है। इसके साथ उनसे मामले से जुड़े साक्ष्यों से छेड़छाड़ ना करने की शर्त रखी गईं है। शिजान खान का पासपोर्ट पहले ही पुलिस के पास जमा है।

तुनिषा शर्मा  ने 24 दिसंबर 2022 को टीवी सेट पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। जिसके बाद पुलिस ने तुनिषा के को-स्टार शीजान खान को गिरफ्तार कर लिया था। इस मामले में शीजान खान के खिलाफ पुलिस ने 524 पेज की चार्जशीट दाखिल की थी। शीजान खान पिछले दो महीने से मुंबई की जेल में बंद हैं। बता दें कि तुनिषा शर्मा ने आत्महत्या से कुछ घंटे पहले सेट से एक वीडियो भी पोस्ट किया था, जिसमें वह मेकअप करवाती नजर आ रही थीं। तुनिषा शर्मा ने कम वक्त में एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में खास पहचान बना ली थी। तुनिषा ने छोटे पर्दे के कई बड़े शोज में काम किया था, और तेजी से सफलता की सीढ़ियां चढ़ती जा रही थीं।

बता दें कि ‘अली बाबा दास्तान ए काबुल’ सीरियल में शीजान खान ‘अली बाबा’ का किरदार निभाते थे वहीं तुनिषा शर्मा ‘शहजादी मरियम’ के किरदार में नजर आती थीं। जानकारी के मुताबिक, इस सीरियल की शूटिंग के दौरान ही दोनों की बीच नजदीकियां बढ़ी थीं। सोशल मीडिया पर भी अक्सर तुनिषा शर्मा, शीजान खान के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। तुनिषा की बात शीजान के परिवार वालों से भी होती थी। शीजान खान की मां का कहना था कि तुनिषा अपने घर से बहुत परेशान थी। तुनिषा शर्मा ने छोटे पर्दे के साथ बॉलीवुड में भी कई फिल्मों में काम किया था जिनमें ‘फितूर’, ‘बार बार देखो’ और ‘दबंग 3’ जैसी फिल्मों का नाम शामिल है।