इस मामले पर प्रयागराज पुलिस का कहना था कि अतीक अहमद के बेटे एजम और अबान उनकी कस्टडी में नहीं है। पुलिस ने कोर्ट में दाखिल रिपोर्ट में स्पष्ट बताया है कि अतीक अहमद के बेटों के मद्देनजर कोई भी विवरण उनके पास उपलब्ध नहीं है। पुलिस का कहना है कि उन्होंने अतीक अहमद के बेटों को घर से नहीं उठाया है।

प्रयागराज के धूमनगंज इलाके में बीते दिनों राजू पाल हत्याकांड के इकलौते गवाह उमेश पाल की गोली मारकर बदमाशों द्वारा हत्या कर दी गई थी। इस मामले में अतीक अहमद के पूरे परिवार समेत कई अन्य करीबियों को आरोपी बनाया गया है। इस बीच अतीक अहमद के बेटे एजम और अबान के बाद अब उनके छोटे भाई अशरफ की पत्नी जैनब और उसकी बेटी के गायब होने का मामला अब प्रकाश में आया

है। परिवार का आरोप है कि इन दोनों को पुलिस पूछताछ के नाम पर हिरासत में लेकर गई है।

इससे पहले अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन द्वारा पुलिस पर आरोप लगाया गया था कि पुलिस उनके दोनों बेटों एजम और अबान को उठाकर ले गई है। इस बाबत सीजेएम कोर्ट में शाइस्ता परवीन द्वारा याचिका दर्ज की गई थी। इस मामले पर प्रयागराज पुलिस से कोर्ट ने रिपोर्ट मांगी थी। इस मामले पर प्रयागराज पुलिस का कहना था कि अतीक अहमद के बेटे एजम और अबान उनकी कस्टडी में नहीं है। पुलिस ने कोर्ट में दाखिल रिपोर्ट में स्पष्ट बताया है कि अतीक अहमद के बेटों के मद्देनजर कोई भी विवरण उनके पास उपलब्ध नहीं है। पुलिस का कहना है कि उन्होंने अतीक अहमद के बेटों को घर से नहीं उठाया है।

जेल में बंद है अशरफ

बता दें कि अशरफ फिलहान जेल में बंद है। अशरफ के ससुर यान जैनब के पिता मंसूर अहमद ने सीजेएम कोर्ट में प्रार्थना पत्र दाखिल किया है। इस प्रार्थना पत्र में उन्होंने कहा है कि 28 फरवरी की रात उनकी बेटी और नातिन को अवैध तरीके से पुलिस ने हिरासत में ले लिया। शुक्रवार को कोर्ट में मंसूर अहमद के प्रार्थना पत्र की सुनवाई की गई। इस मामले पर न्यायिक मिजिस्ट्रेट को दिए जवाब में धूमनगंज पुलिस ने कहा कि जैनब और उनकी बेटी न ही हिरासत में लिया गया है और न ही थाने में बिठाया गया है।