उमेश पाल हत्याकांड में नामजद आरोपी और पूर्व बाहुबली सांसद अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन ने गिरफ्तारी से बचने के लिए अग्रिम जमानत की अर्जी दाखिल की है।

प्रयागराज में हुए उमेश पाल शूटआउट केस में यूपी पुलिस लगातार एक्शन में है। इस केस में यूपी के सबसे कुख्यात माफिया अतीक अहमद समेत उसका पूरा परिवार नामजद है। उमेश पाल हत्याकांड में नामजद आरोपी और पूर्व बाहुबली सांसद अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन ने गिरफ्तारी से बचने के लिए अग्रिम जमानत की अर्जी दाखिल की है।  शाइस्ता परवीन ने इलाहाबाद हाईकोर्ट में अग्रिम जमानत की अर्जी दाखिल की है।

अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन की अर्जी पर एक हफ्ते बाद सुनवाई होने की उम्मीद है। इस मामले में गिरफ्तारी से बचने के लिए शाइस्ता परवीन ने कानूनी दांव खेला है। शाइस्ता ने अग्रिम जमानत की अर्जी में खुद को बेगुनाह बताया है। शाइस्ता ने कहा कि उन्हें और उनके परिवार को सियासी वजहों से फंसाया गया है। उमेश पाल शूटआउट केस से उसका कोई लेना देना नहीं है। बता दें कि शाइस्ता परवीन पर प्रयागराज पुलिस ने 25 हजार रुपए का ईनाम घोषित कर रखा है। वारदात के बाद से ही वह लगातार फरार चल रही हैं।

हत्यारों संग दिखी थी अतीक की पत्नी
इससे पहले पुलिस और एसटीएफ की टीम के हाथ अतीक अहमद की पत्नी का एक सीसीटीवी फुटेज भी लगा था। इस फुटेज में शाइस्ता परवीन उमेश पाल के शूटर के साथ दिख रही हैं। यह वीडियो शूटआउट से 5 दिन पहले का बताया जा रहा है। इस सीसीटीवी वीडियो में दिख रहा है कि शाइस्ता परवीन अतीक गैंग के शूटर बल्ली उर्फ सुधांशु के घर नीवा पहुंची थी। सुधांशु भी सीटीटीवी में शाइस्ता के साथ दिखा था।

बेटे असद को भी नेपाल में ढूंड रही पुलिस
वहीं उमेश पाल हत्याकांड में अतीक अहमद के बेटे असद की तलाश में पुलिस की टीम नेपाल पहुंच गई है। सूत्रों के मुताबिक पुलिस की दो टीमें पिछले 2 दिनों से नेपाल में डेरा जमाए हुए है। एक टीम काठमांडू में है तो दूसरी पोखरा और आसपास की जगहों पर असद को तलाश रही है। ढाई लाख रुपए के इनामी असद के वारदात के बाद नेपाल में छिपे होने की आशंका है।