बीजेपी अध्यक्ष नड्डा ने कहा कि इससे पहले कांग्रेस ने मणिशंकर अय्यर से भी पाकिस्तान में जाकर भारत के खिलाफ गुहार लगवाई थी और अब राहुल खुद विदेश में जाकर भारत के खिलाफ गुहार लगा रहे हैं।

बीजेपी ने आज गुरुवार सुबह-सुबह राहुल गांधी पर बड़ा हमला बोला है। बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि राहुल गांधी देश विरोधी टूलकिट में शामिल हो गए हैं, वो विदेशी ताकतों से दखल की मांग कर देश विरोधी साजिश का हिस्सा बन रहे हैं। नड्डा ने कहा कि इससे पहले कांग्रेस ने मणिशंकर अय्यर से भी पाकिस्तान में जाकर भारत के खिलाफ गुहार लगवाई थी और अब राहुल खुद विदेश में जाकर भारत के खिलाफ गुहार लगा रहे हैं।

‘जनता ने राहुल को बार-बार नकारा’

राहुल गांधी के लंदन में दिए बयान को लेकर बीजेपी अध्यक्ष नड्डा ने कहा कि उनको देश और संसद से माफी मांगनी ही होगी। जेपी नड्डा ने कहा, “दुर्भाग्य की बात यह है कि देश विरोधी गतिविधियों में कांग्रेस पार्टी शामिल हो गई है। जनता की ओर से बार-बार नकार दिए जाने के बाद अब राहुल गांधी इस देश विरोधी टूलकिट का एक स्थायी हिस्सा बन गए हैं।”

‘राहुल गांधी की मंशा जानना चाहता हूं’

जेपी नड्डा ने कहा, “देश एक ओर भारत के प्रधानमंत्री के नेतृत्व में दुनिया की 5वीं सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बन रहा है और जी20 की बैठकें हो रही हैं, वहीं राहुल गांधी विदेशी धरती पर देश और संसद का अपमान कर रहे हैं, मैं उनसे इसके पीछे उनकी मंशा जानना चाहता हूं?” उन्होंने कहा कि राहुल गांधी का एक निर्वाचित बहुमत वाली सरकार के खिलाफ देशविरोधी बातें कहना भारत के 130 करोड़ भारतीयों का अपमान है।