आजमगढ़ के नंदना गांव निवासी व प्रधानमंत्री की सुरक्षा में तैनात बीएसएफ जवान के बंद घर का ताला तोड़ चोरों ने लाखों का माल पार कर दिया। घर के लोग गोरखपुर गए हुए थे। घटना की जानकारी शनिवार सुबह हुई।

आजमगढ़ के नंदना गांव निवासी व प्रधानमंत्री की सुरक्षा में तैनात बीएसएफ जवान के बंद घर का ताला तोड़ चोरों ने लाखों का माल पार कर दिया। शनिवार सुबह घटना की जानकारी होने पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू किया। डॉग स्क्वायड की टीम भी जांच के लिए मौके पर बुलाई गई थी।

अतरौलिया थाना क्षेत्र के नंदना गांव निवासी शेषनाथ सिंह वर्तमान में बीमार हैं। जिसके चलते वे अपने बेटे के पास इलाज के लिए गोरखपुर गए हुए हैं। घर पर ताला बंद था। शुक्रवार रात अज्ञात चोर छत पर चढ़े और सीढ़ी का दरवाजा तोड़ कर नीचे उतर आए। चार कमरों का आराम से ताला तोड़ कर खंगाल डाला।

 

बीएसफ जवान का एक भाई एसएसबी में

लाखों के जेवरात व नकदी आदि लेकर चोर फरार हो गए। शनिवार सुबह घटना की जानकारी होने पर अतरौलिया थाना पुलिस मौके पर डॉग स्क्वायड के साथ पहुंची और जांच पड़ताल किया। शेषनाथ सिंह के एक पुत्र संजय कुमार सिंह एसएसबी में है और वर्तमान में उनकी गोरखपुर में तैनाती है। वे उन्हीं के पास इलाज के लिए गए हुए थे।

वहीं दूसरे पुत्र अजय कुमार सिंह बीएसएफ में जवान है और वर्तमान में उनकी ड्यूटी प्रधानमंत्री की सुरक्षा में कार्यालय पर लगी हुई है। चोरी की घटना की जानकारी होने पर शनिवार सुबह एसएसबी में तैनात संजय कुमार सिंह घर पहुंचे। उन्होंने बताया लगभग 16 लाख रुपये कीमत के जेवरात, नकदी व अन्य कीमती सामानों की चोरी हुई है।

मामले में अतरौलिया थाने के निरीक्षक रफी आलम ने कहा कि  जल्द ही चोरों का पता लगा कर घटना का खुलासा कर दिया जाएगा। डॉग स्कवायड के साथ ही फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट को भी बुलाया गया था।