पिता अनिल कुमार अग्रवाल की शिकायत पर भोंडसी थाना पुलिस ने फार्म हाउस संचालक के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। थाना प्रभारी निरीक्षक अजय कुमार ने बताया कि स्वीमिंग पूल के लिए फार्म हाउस में कोच व कोई भी सुरक्षा उपकरण मौजूद नहीं थे।

दोस्तों के साथ शनिवार दोपहर दिल्ली से भोंडसी स्थित ऑर्चिड फार्म हाउस में पार्टी करने के लिए पहुंचा एक छात्र स्वीमिंग पूल में डूब गया। दोस्तों ने उसे बाहर निकालकर मेदांता अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पिता अनिल कुमार अग्रवाल की शिकायत पर भोंडसी थाना पुलिस ने फार्म हाउस संचालक के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। थाना प्रभारी निरीक्षक अजय कुमार ने बताया कि स्वीमिंग पूल के लिए फार्म हाउस में कोच व कोई भी सुरक्षा उपकरण मौजूद नहीं थे। दिल्ली के सैनी एंकलेव निवासी ईशान अग्रवाल (18) करीब 40 दोस्तों के साथ फार्म हाउस में पार्टी करने के लिए दोपहर करीब एक बजे के आसपास पहुंचा था। इसके बाद सभी दोस्त स्वीमिंग पूल में  उतर गए।

जब खाना खाने के लिए सभी जाने लगे तो उन्हें ईशान नजर नहीं आया। उन्हें संदेह हुआ कि कहीं ईशान स्वीमिंग पूल में तो नहीं डूब गया। इसके बाद जब उन्होंने तलाश किया तो वह स्वीमिंग पूल में ही  मिला। उसे बाहर निकालकर दोस्तों ने प्राथमिक उपचार देने का प्रयास किया, लेकिन वह सफल नहीं हुए। फिर उसे मेदांता अस्पताल लेकर पहुंचे।

बीकॉम प्रथम वर्ष का छात्र था
अस्पताल में पिता को ईशान का दोस्त करण आहूजा मिला जिसने घटना की जानकारी दी। पिता ने बताया कि ईशान पीतमपुरा के गुरु गोविंद सिंह कॉलेज ऑफ कॉमर्स में बीकॉम प्रथम वर्ष का छात्र था। शनिवार को वह घर से दोस्तों के मिलन समारोह की पार्टी में जाने की बात कहकर निकला था।

लापरवाही बरतने का मामला दर्ज
थाना प्रभारी निरीक्षक अजय कुमार ने बताया कि फार्म हाउस मालिक रोहतक निवासी संदीप के खिलाफ लापरवाही बरतने का मामला दर्ज किया गया है। फार्म हाउस मालिक यहां नहीं रहता है। ऐसे में पार्टी के लिए छात्रों ने किससे संपर्क किया था, स्वीमिंग पूल के लिए लाइसेंस लिया गया था या नहीं जांच की जा रही है।