IPL 2023 से पहले केकेआर के स्टार खिलाड़ी ने सुनील नरेन ने कमाल की गेंदबाजी की है।

IPL 2023 में कोलकाता नाइट राइडर्स का पहला मुकाबला पंजाब किंग्स के खिलाफ होगा। कोलकाता की टीम ने गौतम गंभीर की कप्तानी में दो बार आईपीएल का खिताब जीता हुआ है। अब आईपीएल 2023 से पहले ही कोलकाता नाइट राइडर्स के घातक गेंदबाज सुनील नरेन शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। उन्होंने पोर्ट ऑफ स्पेन में खेले गए एक मैच में कमाल की गेंदबाजी की और सभी का दिल जीत लिया।

सुनील नरेन ने किया कमाल 

पोर्ट ऑफ स्पेन में क्लार्क रोड यूनाइटेड और क्वींस पार्क क्रिकेट क्लब के बीच मैच खेला गया। इस मैच में सुनील नरेन ने क्लार्क रोड यूनाइटेड के खिलाफ बहुत ही शानदार गेंदबाजी का नमूना पेश किया। उन्होंने 7 ओवर फेंके, जो सभी मेडन थे और इसके साथ ही उन्होंने 7 विकेट भी चटकाए। अब उनके स्पैल की हर जगह तारीफ हो रही है।  उनके गेंदबाजी की बदौलत ही क्लार्क रोड यूनाइटेड पहले बल्लेबाजी करते हुए सिर्फ 76 रन पर सिमट गई।

शानदार फॉर्म में हैं सुनील नरेन 

सुनील नरेन बहुत ही शानदार फॉर्म में चल रहे हैं, जो कि आईपीएल फ्रेंचाइजी केकेआरके लिए बहुत ही अच्छी बात है। नरेन स्पिन पिचों पर बहुत ही शानदार गेंदबाजी करते हैं। उनके पास वह काबिलियत है कि वो किसी भी गेंदबाजी आक्रामण की धज्जियां उड़ा सकें।

आईपीएल में किया शानदार प्रदर्शन 

केकेआर की टीम के कप्तान श्रेयस अय्यर को बैक इंजरी है। इसी वजह से उनका आईपीएल में भी खेलना मुश्किल नजर आ रहा है। ऐसे में सुनील नरेन का प्रदर्शन केकेआर के लिए थोड़ी राहत ला सकता है। उन्होंने आईपीएल के 148 मैचों में 152 विकेट अपने नाम किए हैं। आईपीएल 2022 में केकेआर की टीम अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई थी और 14  में से सिर्फ 6 मैच ही जीत पाई और 8 मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा।