सोनहा। थानाक्षेत्र के कलंदरनगर गांव में 18 वर्षीय युवती का कमरे में फंदे से लटका शव पाया गया। कमरे के बाहर ताला लगा था। दीवार के एक तरफ बड़ी खिड़की का फ्रेम है लेकिन उसमें ग्रिल नहीं लगी है। माना जा रहा है कि उसी खिड़की के रास्ते युवती ने अंदर जाकर फंदा लगाया। घटना के समय घर में कोई भी मौजूद नहीं था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

कलंदरनगर निवासी फूलचंद्र चौधरी दिल्ली रहते हैं। घर पर उनकी पत्नी संदीपा बच्चों को लेकर रहती हैं। संदीपा के अनुसार उनकी 18 वर्षीय पुत्री पूजा चौधरी मंगलवार को दोपहर भोजन करने के बाद घर में काम करने लगी। संदीपा अपनी छोटी बेटी मनीषा के साथ खेत में पशुओं के लिए चारा लेने चली गई। बेटा विशाल स्कूल चला गया था। दोपहर करीब एक बजे जब विशाल स्कूल से घर खाना खाने आया तो बहन को न देख खेत में जाकर मां से सूचना दी। इसके बाद परिवार के लोग पूजा को ढूंढने लगे।

काफी देर बाद पूजा की मां संदीपा जब अपनी देवरानी के कमरे में लगे ताले को खोला तो अंदर बेटी को बांस में दुपट्टे के सहारे लटका देखा। मां संदीपा का कहना है कि घर पर तीन भैंस पाल रखी है। जिसे चारा खिलाने के लिए कहने पर पूजा नाराज हो गई थी। प्रभारी निरीक्षक रवीद्रं सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।