आईपीएल 2023 से पहले केकेआर टीम को तगड़ा झटका लगा है। उसका एक स्टार खिलाड़ी आईपीएल 2023 सीजन से बाहर हो सकता है।

आईपीएल 2023 की शुरुआत 31 मार्च को चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच मुकाबले से हो रही है, लेकिन इससे पहले ही KKR की टीम तगड़ा झटका लगा है। कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान और मिडिल ऑर्डर के बेहतरीन बल्लेबाज श्रेयस अय्यर चोटिल हैं और उन्हें सर्जरी करानी पड़ सकती है। इसी वजह से वह पूरे आईपीएल से बाहर हो सकते हैं।

पूरे आईपीएल से बाहर हो सकते हैं श्रेयस अय्यर

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक श्रेयस अय्यर की बैक इंजरी की समस्या है, जिसके लिए उन्हें सर्जरी करानी पड़ेगी। इसी वजह से वह 4 से 5 महीने क्रिकेट के मैदान से दूर रह सकते हैं। इसी कारण से वह आईपीएल 2023 और वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में नहीं खेल पाएंगे। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल 7 से 11 जून तक इंग्लैंड के ओवल में खेला जाएगा।

KKR को लगा झटका 

अगर श्रेयस अय्यर आईपीएल में नहीं खेल पाते हैं, तो ये केकेआर के लिए किसी झटके से कम नहीं होगा। आईपीएल 2022 मेगा ऑक्शन में केकेआर की टीम ने उन्हें 12.25 करोड़ रुपये में खरीदा था। पिछले सीजन भले ही अय्यर की कप्तानी में केकेआर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई थी, लेकिन उन्होंने अपने बल्ले से कमाल का खेल दिखाया था। उन्होंने आईपीएल 2022 के 14 मैचों में 401 रन बनाए थे।

विस्फोटक बैटिंग में माहिर 

चोट की वजह से श्रेयस अय्यर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में नहीं खेल पाए थे। फिर चौथे टेस्ट में भी वह बल्लेबाजी करने के लिए नहीं उतरे और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पूरी वनडे सीरीज से बाहर हो गए। टाइम्स ऑफ इंडिया के रिपोर्ट के मुताबिक श्रेयस अय्यर को सर्जरी की सलाह दी गई है और वह लंदन में अपनी सर्जरी करवा सकते हैं। अय्यर ने अभी तक आईपीएल के 101 मैचों में 2214 रन बनाए हैं, जिसमें 19 हाफ सेंचुरी शामिल हैं।