‘झूम जो पठान’ पर डांस कर रहे ‘छोटे पठान’ को देखकर शाहरुख खान से नहीं हुआ कंट्रोल, शेयर कर दिया वीडियो

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान इन दिनों अपनी फिल्म ‘पठान’ की सफलता का मजा ले रहे हैं। फिल्म की कमाई का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रही। वहीं सोशल मीडिया पर भी इस फिल्म के गानों पर झूमते लोग अब भी छाए हुए हैं। लेकिन अब एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसे देखकर खुद शाहरुख खान से भी कंट्रोल नहीं हुआ। उन्होंने छोटे बच्चे के ‘झूमे जो पठान’ पर डांस वाले वीडियो को शेयर करते हुए बच्चे के पिता क्रिकेटर इरफान खान की टांग भी खींच दी है।

शाहरुख का सबसे क्यूट फैन 

दरअसल, शाहरुख ने अपने सबसे क्यूट फैन इरफान पठान के बेटे के उनकी हालिया रिलीज फिल्म ‘पठान’ के ट्रैक ‘झूम जो पठान’ पर डांस करने पर प्रतिक्रिया दी है। क्रिकेटर इरफान पठान ने ट्विटर पर अपने बेटे का एक वीडियो साझा किया, जिसमें वह दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान पर फिल्माए गए गाने पर डांस कर रहे हैं। वीडियो की शुरूआत बच्चे द्वारा मोबाइल फोन पर गाने को सुनने और फिर उस पर डांस करने से होती है।

शाहरुख ने खींची इरफान की टांग

क्रिकेटर ने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा, “खान साहब कृपया अपनी लिस्ट में एक और सबसे प्यारे फैन को शामिल करें।”  शाहरुख ने क्लिप को रीट्वीट किया और मजेदार जवाब भी लिखा। उन्होंने क्रिकेटर के मजे लेते हुए लिखा, “ये तुमसे ज्यादा टैलेंटेड निकला, छोटा पठान।”

कैसी है फिल्म ‘पठान’ 

‘पठान’ का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया है। इसमें शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण, जॉन अब्राहम, डिंपल कपाड़िया और आशुतोष राणा हैं। फिल्म में शाहरुख एक रॉ एजेंट है, जो आईएसआई एजेंट रुबीना मोहसिन के साथ काम कर रहे हैं, पूरे भारत में एक घातक प्रयोगशाला-जनित वायरस फैलाने की योजना बना रहा है।