Salman Khan Threat Case: बीते दिनों सलमान खान को एक धमकी भरा ईमेल मिला था। जिसके बाद अब पुलिस को सलमान खान को भेजे गए धमकी भरे ईमेल का यूके लिंक मिला है।

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के फैंस और उनके परिवार के लोग इन दिनों उन्हें लेकर चिंतित हैं। क्योंकि हाल ही में एक गैंगस्टर्स के द्वारा उन्हें जान से मारने की धमकी मिली थी। जिसके बाद उनके घर के बाहर सुरक्षा को काफी सख्त कर दिया गया। वहीं अब इस मामले में  मुंबई पुलिस को एक बड़ा अपडेट मिला है। जानकारी के अनुसार इस धमकी भरे ईमेल का कनेक्शन UK से है।

ब्रिटिश लिंक आया सामने 

अभिनेता सलमान खान को मिले धमकी भरे ई-मेल मामले की जांच कर रही मुंबई पुलिस को धमकी (यूके) से ब्रिटिश लिंक का पता चला है। हालांकि जिस ईमेल से मेल भेजा गया था, उसके बारे में ज्यादा जानकारी उपलब्ध नहीं है, पुलिस ने पाया है कि मेल यूके में एक मोबाइल नंबर से जुड़ा हुआ है। पुलिस अब उस व्यक्ति का पता लगाने का प्रयास कर रही है जिसके नाम पर नंबर दर्ज है

बढ़ाई गई सुरक्षा 

गौरतलब है कि इस मामले में मुंबई पुलिस ने लॉरेंस बिश्नोई, गोल्डी बराड़ और रोहित बराड़ के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। वहीं सलमान के घर के बाहर सुरक्षा व्यवस्था को काफी कड़ा कर दिया है। लगातार पुलिस की गश्त हो रही है, साथ ही फैंस के गैलेक्सी अपार्टमेंट के सामने खड़े होने पर भी रोक लगा दी गई है।

क्या लिखा था ई-मेल में

आपको बता दें कि सलमान खान को लेकिन एक धमकी भरे ई-मेल ने लोगों को परेशानी में डाल दिया था। दरअसल पुलिस के सामने 18 मार्च को सलमान के मैनेजर प्रशांत गुंजलकर को मिला एक धमकी भरा ई-मेल भेजा गया था। जिसमें सलमान खान को लेकर गंभीर बातें लिखी गई थीं। इस ई-मेल में लिखा था, “गोल्डी बराड़ को तेरे बॉस यानी सलमान खान से बात करनी है। इंटरव्यू देख लिया होगा उसने शायद, नहीं देखा हो तो बोल दियो देख लेना। मैटर क्लोज करना है तो बात करवा दो। फेस टू फेस करना हो तो वो भी बता दो। अभी टाइम रहते इन्फॉर्म कर दिया है अगली बार झटका ही देखने को मिलेगा…।”