सीतापुर में एक व्यक्ति ने अपने विरोधी को फंसाने के लिए नौकर की गोली मारकर हत्या कर दी। हालांकि, पुलिस की सख्ती के सामने वो टूट गया।

सीतापुर जिले की महोली कोतवाली क्षेत्र के भुड़िया गांव में विरोधी को फंसाने के लिए एक व्यक्ति ने अपने ही नौकर की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो पूरा मामला खुल गया। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है। भुड़िया निवासी नोखे ( 30) गांव के ही ओमू सिंह के यहां पिछले 4 साल से मजदूरी करता था।

बुधवार देर रात उसका शव गांव के बाहर लखनऊ- सीतापुर-दिल्ली रेलवे ट्रैक के पास पड़ा मिला। उसकी हत्या गोली मारकर की गई थी। ओमू सिंह ने ही हत्या किए जाने की सूचना यूपी 112 पर दी। जानकारी पर महोली कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की।

घटना का पता चलने पर एसपी घुले सुशील चंद्रभान भी मौके पर पहुंचे। ओमू सिंह गांव के ही एक व्यक्ति पर नौकर की हत्या करने का आरोप लगाने लगा। पुलिस ने मामले की जांच की तो पता चला ओमू सिंह गांव निवासी एक व्यक्ति के खिलाफ कई बार झूठी एप्लीकेशन दे चुका था। पहले तो ओमू सिंह ने पुलिस को बरगलाने की कोशिश की लेकिन जब पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो उसने सच उगल दिया।

एसपी घुले सुशील चंद्रभान ने बताया कि ओमू सिंह ने अपने विरोधियों को फंसाने के लिए खुद ही तमंचे से गोली मारकर नोखे की हत्या की थी। पुलिस ने ओमू को हिरासत में ले लिया है और उसकी निशानदेही पर हत्या में इस्तेमाल तमंचा भी बरामद कर लिया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।