अमर उजाला ब्यूरो
फरीदाबाद। जिले में बुधवार हादसों का दिन रहा। अलग-अलग हादसों में पांच लोगों की मौत हो गई। जिसमें दो सड़क हादसे, एक ट्रेन की चपेट में आने से और एक की मौत संदिग्ध हालात में हुई। इसके अलावा एक ने आत्महत्या कर ली। पुलिस ने सभी शवों का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है।
पहला मामला मुजेसर थाना क्षेत्र का है। नंगला एन्क्लेव पार्ट एक निवासी अनिल कुमार ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि 21 मार्च की शाम अपने 50 वर्षीय बड़े भाई बलवंत सिंह के साथ सनफ्लैक्स कंपनी के सामने पहुंचे। पीछे से तेज रफ्तार आ रही पिकअप ने बलवंत सिंह को टक्कर मार दी। हादसे में भाई गंभीर रूप से घायल हो गए और पिकअप पास में खड़े एक ट्रैक्टर से भिड़ गई। ड्राइवर मौका पाकर फरार हो गया। बलवंत को अस्पताल ले गए, जहां उनकी मौत हो गई। थाना मुजेसर पुलिस ने गाड़ी अपने कब्जे में लेकर ड्राइवर की तलाश शुरू कर दी है ।

स्कार्पियो ने मारी टक्कर, मौत

दूसरा मामला भी थाना मुजेसर क्षेत्र का है। मूल रूप से बिहार के जिला वैशाली निवासी मिथलेश कुमार तीन भाई हैं। तीनों नीतीश, संतोष और अमित कुमार मुजेसर स्थित जगदंबा उद्योग प्लाट में नौकरी करते हैं। 14 मार्च को नीतीश कुमार साथी संतोष कुमार व अमित कुमार के साथ कंपनी से डयूटी करने के बाद घर जा रहे थे। कंपनी के गेट के सामने पहुंचने पर एक तेज रफ्तार स्कार्पियो कार ने नीतीश को टक्कर मार दी। इस हादसे के बाद ड्राइवर गाड़ी समेत फरार हो गया। घायल संतोष व अमित कुमार को बीके अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनका उपचार चल रहा है। हालांकि दोनों ने गाड़ी का नंबर देख कर लिया था। नीतीश को एनआईटी-ईएसआई ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।
ट्रेन की चपेट में आने से एक की मौत
तीसरा मामला ट्रेन की चपेट में आने से मौत का है। बल्लभगढ़ रेलवे लाइन पार करते समय ट्रेन की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत हो गई। मृतक के मोबाइल व आधार कार्ड से उनकी पहचान नारायण के रूप में हुई है। मृतक मूल रूप से उत्तर प्रदेश के पिथौराबाद का रहने वाला था। शव की पहचान के बाद जीआरपी ने शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है।

संदिग्ध हालात में मौत
थाना मुजेसर क्षेत्र में संदिग्ध हालात में एक व्यक्ति की मौत हो गई है। मृतक की पहचान सेक्टर-58 में चाय की दुकान में काम करने वाले जोखूराम के रूप में हुई है। आसपास के लोगों से मिली जानकारी के अनुसार अचानक उनका स्वास्थ्य बिगड़ गया था। ऐसे में अपने परिचित दोस्तों के पास पहुंचा। जहां वह उसे अस्पताल ले गए। रास्ते में जोखूराम ने दम तोड़ दिया। पुलिस सभी मामलों की जांच कर रही है।
फंदा लगाकर जीवन लीला समाप्त की
पर्वतिया कॉलोनी क्षेत्र में बुधवार बदनसिंह ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है। पुलिस ने शव पाेस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है।